राजस्थान

rajasthan

गठबंधन नहीं होने पर अकेले ही पंचायत चुनाव लड़ेगी रालोपा: पुखराज गर्ग

By

Published : Dec 27, 2019, 9:25 AM IST

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग गुरुवार को भोपालगढ़ पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया. पुखराज गर्ग ने कहा, कि पंचायतीराज चुनाव 2020 में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी चुनाव लड़ेगी और गठबंधन नहीं होने पर अकेली भी पंचायती राज चुनाव लड़ेगी.

पंचायतीराज चुनाव 2020, Panchayati Raj Election 2020
एक दिवसीय दौरे पर भोपालगढ़ पहुंचे पुखराज गर्ग

भोपालगढ़ (जोधपुर). राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग के प्रथम बार भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के आगमन पर ग्रामीणों द्वारा गांवों में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने कहा, कि हनुमान बेनीवाल 36 कौम के नागरिकों को साथ लेकर चलने वाले राजनीति करते हैं.

एक दिवसीय दौरे पर भोपालगढ़ पहुंचे पुखराज गर्ग

उनके पास कोई भी काम लेकर जाता तो वह तुरंत काम करते हैं, ना कि व्यक्ति का नाम और जाति पूछते हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने कहा, कि रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ गठबंधन की बातचीत चल रही है. गठबंधन होगा तो भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पंचायती राज चुनाव लड़ेगी और गठबंधन नहीं होने पर अकेले भी पंचायती राज चुनाव लड़ेगी.

पढ़ेंः निर्वाचन आयोग का EVM से पंचायत चुनाव कराने का दावा फेल, बैलेट पेपर से होंगे वार्ड पंच के चुनाव

आरएलपी अगले पंचायतीराज चुनाव में भाजपा के साथ गठजोड़ कर लड़ेगी, इसका फैसला दिल्ली में होगा. राजस्थान विधानसभा में आरएलपी के तीन विधायक हैं, जिनमें दो नागौर जिले में है, एक जोधपुर जिले के भोपालगढ़ से है. गर्ग ने कहा, कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एक रजिस्टर्ड पार्टी राजस्थान में है, जो तीसरे नंबर पर हैं. यानि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देगी. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश में गरीब, किसान, युवाओं के रोजगार को लेकर हमेशा संघर्ष करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details