राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस का वोटर मतदान केंद्र तक नहीं पहुंच रहा, इसलिए घट रहा मतदान प्रतिशत: प्रकाश जावड़ेकर

By

Published : Apr 27, 2019, 12:34 PM IST

जोधपुर दौरे पर आए भाजपा के राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रकाश जावेडकर ने कहा कि जनता का मन एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का है. साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस के वोटर्स मतदान के लिए नहीं आने से मतदान प्रतिशत घटा है.

प्रकाश जावेडकर

जोधपुर. प्रदेश भाजपा के प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर मीडिया जोधपुर में मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है और जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट कर रही है.

'मतदान में कमी से कांग्रेस को होगा नुकसान'
उन्होंने कहा कि यह राजस्थान में नहीं अपितु पूरे देश में मोदी लहर चल रही है. जब प्रकाश जावड़ेकर से पूछा गया कि अब तक जो मतदान हुआ है उसमें कमी आई है और माना जा रहा है कि यह कमी भाजपा के लिए परेशानी बन सकती है. इस पर जावड़ेकर ने कहा कि पूरे देश में जहां भी मतदान कम हुआ है वह नुकसान सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी को है क्योंकि कांग्रेस पार्टी के समर्थक व कार्यकर्ता परेशान और डेमोरलाइज है.

प्रकाश जावेडकर हुए मीडिया से रूबरू

'गरीब भाजपा के पक्ष में'
गरीब कांग्रेस को वोट नहीं दे रहे हैं बल्कि वे भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहे हैं. यहां सीधा नुकसान कांग्रेस को ही है जबकि भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ रहा है और परिणाम आने पर यह सबके सामने भी आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details