राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: पुलिस ने 15 ग्राम स्मैक के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

जोधपुर के फलोदी क्षेत्र में पुलिस ने 15 ग्राम अवैध स्मैक के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी स्कॉर्पियो में सवार होकर जा रहे थे. पुलिस ने गश्त के दौरान तीनों की तलाशी ली, जिसके बाद स्मैक मिलने पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 28, 2020, 4:20 AM IST

smuggler in Jodhpur, drug trafficking in Jodhpur
पुलिस ने 15 ग्राम स्मैक के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

फलोदी (जोधपुर).फलोदी क्षेत्र की जांबा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों की जेब से 15 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की.

जांबा थानाधिकारी पुनमाराम विश्नोई ने बताया कोरोना वायरस के संकमण के चलते लॉकडाउन की सख्ती से पालना में गश्त के दौरान जांबा से सारणपुरा जाने वाली रोड सरहद जांबा सारणपुरा चौराहा पर नाकाबन्दी के दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी एचआर 26 बीसी 6869 आई. स्कॉर्पियो चालक पुलिस जीप को देखकर स्कॉर्पियो को भगाने लगा, जिसको थानाधिकारी ने जाप्ते के साथ पीछा कर दस्तयाब किया.

पढ़ें-जयपुर: करधनी थाना पुलिस ने किया शातिर चोर को गिरफ्तार

तीनों आरोपियों में से कृष्णनगर कलां निवासी सुनील पुत्र किसनाराम विश्नोई, मांजु निवासी रमेश पुत्र बाबुराम विश्नोई और कृष्णनगर कलां निवासी दिलीप कुमार पुत्र हीराराम विश्नोई की पुलिस ने तलाशी ली तो आरोपियों की पैंट की जेब में प्लास्टिक की थैली में 15 ग्राम अवैध मादक पदार्थ मिला. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रकरण दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details