राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः बदमाशों ने जमानत होने पर निकाला जुलूस, 12 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jun 14, 2020, 1:20 AM IST

जोधपुर की भोजासर पुलिस ने शुक्रवार की रात को राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने और पुलिस दल पर जान लेने की नीयत से गाड़ियां चढ़ाने के जुर्म में 12 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही बदमाशों के पास से 4 गाड़ियां भी जब्त की है.

Jodhpur Phalodi News, Rajasthan News
भोजासर पुलिस ने 12 बदमाशों को किया गिरफ्तार

फलोदी (जोधपुर).क्षेत्र की भोजासर पुलिस ने शुक्रवार की रात को नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास कर रहे 12 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक फॉर्च्यूनर, एक गेटवे और दो बोलेरो केम्पर भी जब्त की है.

नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास कर रहे थे बदमाश

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ ने बताया कि भोजासर थानाधिकारी और उनकी टीम ने आधुनिक हथियारों और बुलेट प्रूफ जैकेट जैसे सुरक्षा उपकरणों से लैस होकर कोरोना महामारी के मद्देनजर बाहरी लोगों के जिले में आने पर निगरानी रखने और बदमाशों को दस्तयाब कर संज्ञेय अपराध की रोकथाम के लिए नाकाबंदी कर रखी है. इसी दौरान 12 जुन की रात में को 10-12 गाड़ियों में सवार संदिग्ध व्यक्तियों को नाकाबंदी पर रुकने का इशारा किया गया.

भोजासर पुलिस ने 12 बदमाशों को किया गिरफ्तार

इस दौरान बदमाशों ने जैसी ही पुलिस का इशारा देखा वो वहां से नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे. जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए विक्रम विश्नोई उर्फ विक्की बाना, अनिल कुमार विशनोई, दिनेश विश्नोई, मांगीलाल विश्नोई, सुभाष विश्नोई, रामकुमार विश्नोई, रामेश्वर विश्नोई, मुकेश, दिनेश कुमार, उम्मेदाराम, प्रकाश और गणेश विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ेंःबीकानेर में बढ़ रही शराब ठेकों पर लूट की घटनाएं, ठेकेदरों ने आईजी से की कार्रवाई की मांग

इसके बाद गिरफ्तार व्यक्तियों से गहन पूछताछ करने पर बताया कि विक्रम उर्फ विक्की बाना और अनिल विश्नोई जेल में बंद थे, जिन्हें शुक्रवार को जमानत मिली है. ऐसे में वो इसके जेल से बाहर आने की खुशी में जुलूस निकाल रहे थे और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने जा रहे थे.

फिलहाल पुलिस ने उक्त बदमाशों पर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने और पुलिस दल पर जान लेने की नियत से गाड़ियां चढ़ाने के जुर्म में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है. साथ ही गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details