राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुरः भोपालगढ़ में जमीन विवाद में अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

खेड़ापा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति की जमीन विवाद में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. जिसके बाद बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और ग्रामीण सरकारी अस्पताल में इकठ्ठा हो गए. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

By

Published : Apr 18, 2020, 5:58 PM IST

Updated : May 24, 2020, 3:33 PM IST

जोधपुर में हत्या, murder in jodhpur
जमीन विवाद में अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

भोपालगढ़ (जोधपुर). खेड़ापा थाना क्षेत्र के जोइन्तरा ग्राम पंचायत के पातों की बासनी में शनिवार को जमीन को लेकर विवाद हो गया. विवाद में पांच लोगों ने एक अधेड़ की कुल्हाड़ी से वार कर नृशंस हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें भेज दी. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बावड़ी राजकीय अस्पताल में रखवाया.

जमीन विवाद में अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

जहां पर मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं उठने की बात कही. खेड़ापा थाना क्षेत्र में अधेड़ की हत्या की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुनाथ गर्ग, भोपालगढ़ उप अधीक्षक धर्मेंद्र डूकिया बावड़ी ने सरकारी अस्पताल पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी ली. जानकारी के अनुसार पातों की बासनी डूंगरराम पुत्र सकताराम मेघवाल उम्र 56 साल जो कि जोधपुर में काजरी विभाग में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत था.

पढ़ेंःCOVID-19: उदयपुर के इस गांव में सोशल डिस्टेंसिंग की सदियों पुरानी परंपरा

लॉकडाउन की वजह से अपने गांव आया हुआ था. शनिवार सुबह अपने खेत मे गया जहां पर भटकोरिया निवासी आरोपी भगवान सिंह, बाबूसिंह, महेंद्रसिंह पुत्र देवीसिंह, अर्जुनराम, बाबूराम पुत्र मानाराम देवासी ने डूंगरराम के गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए. जिससे मौके पर ही डूंगरराम की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद मौके से आरोपी फरार हो गए. खेड़ापा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और ग्रामीण भी सरकारी अस्पताल में इकठ्ठे हो गए. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

पढ़ेंःकोरोना की घेराबंदीः भोपालगढ़ में गड्ढें और मिट्टी का ढेर लगाकर बंद कर रहे रास्ता

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घनश्याम मेघवाल, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, राजूराम खोजा, निवर्तमान प्रधान अल्लाराम मेघवाल भी बावड़ी अस्पताल पहुंच कर पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की बात कही. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में बावड़ी अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही.

Last Updated : May 24, 2020, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details