राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, केंद्रीय मंत्री शेखावत से की ये मांग

By

Published : May 13, 2021, 12:32 PM IST

जोधपुर के सर गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से परिवार की मदद करने की गुहार लगाई है.

Jodhpur news, man committed suicide
जोधपुर में आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या

लूणी (जोधपुर).जिले के सर गांव में एक व्यक्ति ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि व्यक्ति आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. मृतक ने सुसाइड में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से परिवार की सहायता के लिए गुहार लगाई है.

जोधपुर में आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या

पंचायत समिति लूणी के ग्राम पंचायत सर गांव के सुब्रता पहाड़ी मंदिर पर 55 साल के मूल सिंह ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मूल सिंह पुत्र सुमेर सिंह जो मानसिक रूप से पीड़ित था. जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया और शव को फंदे से नीचे उतारा.

हेड कांस्टेबल लक्ष्मण चौधरी ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से बीमार था और मृतक के पेंट की जेब से एक चार पेज का सुसाइड नोटिस मिला है. जिसमें लिखा है कि मैंने आत्महत्या स्वयं कर रहा हूं. किसी परिवार और रिश्तेदार को बेवजह परेशान करें. साथ ही पुलिस भी किसी प्रकार की पूछताछ ना करें और ना ही जांच करें.

यह भी पढ़ें.जैसलमेर में BSF जवान ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मृतक ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को संबोधित कर लिखा है कि मेरा परिवार बीपीएल परिवार से है. जिससे मेरे परिवार की सहायता करना. इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details