राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क घूम रहे 20 लोगों पर जुर्माना

लोहावट में बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई. जिसके तहत पुलिस ने 20 लोगों से चालान वसूला.

जोधपुर हिंदी न्यूज, Rajasthan hindi news
लोहावट में बिना मास्क घूमनेवालों पर कार्रवाई

By

Published : Nov 22, 2020, 2:11 PM IST

लोहावट (जोधपुर). लोहावट में बिना मास्क घूमने वालों पर पुलिस सख्ती दिखा रही है. इसी क्रम में लोहावट के मुख्य बाजार में बिना मास्क घूमने पर 20 लोगों का चालाना काटा गया. जिसके तहत दुकानदारों और अन्य लोगों से चालान वसूला गया.

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाई. लोहावट पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर और दुकानों पर बिना मास्क खड़े लोगो विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 20 लोगों के चालान बनाए गए. पुलिस द्वारा एकाएक कार्रवाई से मुख्य बाजार में बिना मास्क के आए लोगों में खलबली मच गई.

यह भी पढ़ें.Reality check: जयपुर के चार दिवारी क्षेत्र में कोरोना महामारी को लेकर लोग लापरवाह, नहीं हो रही धारा 144 की पालना

पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल समुद्र सिंह, कांस्टेबल भोमाराम, मोहनलाल, चालक कन्हैयालाल की टीम द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम अभियान के तहत कस्बे के बाजार में कार्रवाई की गई.

राजस्थान में कोरोना केस

प्रदेश में कोरोना खौफनाक होता जा रहा है और पहली बार प्रदेश में बड़ी संख्या में संक्रमित मामले देखने को मिले हैं. प्रदेश में शनिवार को 3007 नए संक्रमित मामले कोरोना के सामने आए हैं और बीते 24 घंटों में 16 मरीजों की मौत हुई दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details