राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीवरेज के गंदे पानी की समस्या से परेशान क्षेत्रवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

जोधपुर में सीवरेज की गंदे पानी से परेशान लोगों ने शानिवार को विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने कहा कि समस्या का जल्द समाधान नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में उग्र धरना प्रदर्शन करेंगे.

By

Published : Jan 4, 2020, 2:54 PM IST

जोधपुर लूणी विरोध,  Jodhpur news
क्षेत्रवासियों ने किया विरोध-प्रर्दशन

लूणी (जोधपुर).जिले के पाल रोड में स्थित राजीव गांधी कॉलोनी में लंबे समय से सीवरेज की गंदे पानी के कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं, जिसको लेकर जिले में शानिवार को क्षेत्रवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया. वहीं लोगों का कहना है कि इस संबंध में कई बार निगम अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं. उसके बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिस कारण रोड पर उतर पर प्रर्दशन करना पड़ रहा है.

क्षेत्रवासियों ने किया विरोध-प्रर्दशन

क्षेत्रवासियों ने बताया कि मुख्य सड़क पर कई दिनों से सीवरेज का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है. जिससे लोगों को आने-जाने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पार्षद नगर निगम के अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि समस्या का जल्द समाधान नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में उग्र धरना प्रदर्शन करेंगे.

पढ़ेंःदेश में अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब, सरकार को समझ नहीं : CM गहलोत

उन्होंने कहा कि सिवरेज का गंदा पानी घरों में घुस जाता है, जिससे बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.सीवरेज का गंदा पानी बहने से कई प्रकार की बीमारियां फैलने का खतरा भी मंडरा रहा है. क्षेत्रवासी देवेंद्र सोनी ने बताया कि सीवरेज की समस्या आये दिनों से हो रही है पार्षद नगर निगम के अधिकारियों को कई बार अवगत कराया. लेकिन अभी तक हमारी कोई समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है. सड़क पर सीवरेज के गंदे पानी का बहाव होने से आमजन को चलना भी मुश्किल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details