राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 4, 2020, 12:02 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुरः घुघरा गेर नृत्य करते हुए पीपाड़वासी पहुंचे सर्किट हाउस, बजट में मिली सौगात के लिए सीएम गहलोत का जताया आभार

जोधपुर के पीपाड़ में ग्रामीणों ने बजट में पीपाड़ में जिला परिवहन और जिला अस्पताल की घोषणा पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया. आभार जताने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण सर्किट हाउस पहुंचे.

जोधपुर न्यूज, भोपालगढ़ न्यूज, अशोक गहलोत, jodhpur news, bhopalgarh news
पीपाड़ में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

भोपालगढ़ (जोधपुर). प्रदेश में हाल ही में पेश हुए बजट से खुश होकर पीपाड़ शहर के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया. पीपाड़ शहर के ग्रामीण शहर में जिला परिवहन कार्यालय और जिला अस्पताल की घोषणा करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताने बड़ी संख्या में सर्किट हाउस पहुंचे.

पीपाड़ में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

जैसे ही लोग ढोल थाली की थाप और पैरों में बंधी घुंगुरुओं की झंकार के साथ नृत्य करते हुए सर्किट हाउस पहुंचे, तो वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित होकर उन्हें देखने लगे. बता दें कि, पीपाड़ की घुघरा गेर पूरे प्रदेश में प्रसिद्ध है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पीपाड़ दूसरा घर के नाम से भी जाना जाता है. ऐसे में पीपाड़ के लिए जिला परिवहन कार्यालय और जिला अस्पताल की घोषणा होने पर ग्रामीण खुश नजर आए.

पढ़ें.चौमू विधायक रामलाल शर्मा के खिलाफ पूर्व विधायक ने खोला मोर्चा

आभार व्यक्त करने पहुंचे ग्रामीणों में कोई अपनी समस्याओ का ज्ञापन लेकर आया था, तो कोई अपनी मांगों को लेकर सर्किट हाउस पहुंचा. जोधपुर में मुख्यमंत्री के प्रवास के चलते सर्किट हाउस में सुरक्षा के भी विशेष बंदोबस्त किए गए थे. सर्किट हाउस में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी बड़ी संख्या में तैनात रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details