राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: जुर्माना वसूली अभियान दूसरे दिन भी रहा जारी, राहगीरों और दुकानदारों में मचा हड़कंप

By

Published : Jul 19, 2020, 6:18 PM IST

जोधपुर के ओसियां में बिना मास्क घूमने वाले की अब खैर नहीं है. इसके लिए पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से कमर कस ली है. रविवार को एसडीएम ने लगातार दूसरे दिन तिंवरी कस्बे में बिना मास्क पाए गए राहगीरों और दुकानदारों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर चालान काटे और जुर्माना वसूला.

Penalty recovery campaign, पुलिस ने राहगीरों के काटे चालान
हगीरों और दुकानदारों में मचा हडकंप

ओसियां (जोधपुर). कोराना महामारी के चलते एक ओर जहां राज्य सरकार और विभिन्न संस्थानों की ओर से जागरूकता अभियान चलाकर आमजन को जागरूक किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ ओसियां में कोराना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए बिना मास्क पहनने वाले लोगों के विरुद्ध उपखण्ड प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से कमर कस ली है.

प्रशासन और पुलिस की ओर से बाजार में बगैर मास्क के घूमने वाले राहगीरों और दुकानदारों के खिलाफ जुर्माना वसूली का अभियान लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा. इस अभियान के तहत एसडीएम रतनलाल रैगर और तिंवरी तहसीलदार दीपक सांखला ने रविवार को तिंवरी कस्बे के मुख्य बाजार, मथानिया बाईपास चौराहे, रेलवे स्टेशन रोड, बस स्टैंड, अस्पताल रोड, दर्जियों, मोचियों, गवारियों का बास का दौरा कर सोशल डिस्टेंस, बिना मास्क घूमने वाले राहगीरों और दुकानदारों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर चालान काटे. इस दौरान उन्होंने करीब 5 हजार रुपये जुर्माना भी वसूला.

पढ़ेंःविधायक खरीद-फरोख्त प्रकरण : ACB ने जांच के लिए FSL को भिजवाई ऑडियो क्लिप

वहीं एसडीएम ने कंटेनमेंट क्षेत्र का दौरा कर हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करवाया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए. बता दें कि उपखण्ड प्रशासन और पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई की एक ओर जहां कुछ लोग सराहना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जुर्माना चुकाने वाले लोग अपनी गलती का एहसास करते हुए प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई से सीख ले रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details