राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार का कहर! SUV ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत

By

Published : Jan 14, 2021, 10:46 AM IST

जोधपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. तेज रफ्तार एसयूवी वाहन ने बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जानकारी ली. जानकारी के अनूसार तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जोधपुर समाचार, Jodhpur news
तेज रफ्तार एसयूवी ने बाइक को मारी टक्कर

लोहावट (जोधपुर).जिले में तेज रफ्तार से वाहनों का कहर जारी है. छिला गांव के समीप जोधपुर फलौदी स्टेट हाईवे पर एसयूवी गाड़ी ने एक बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी. हादसे में 52 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई.

बता दें कि हादसे की सूचना लोहावट थाना पुलिस को दी गई. सूचना के तुरंत बाद मौके पर ही लोहावट थाना पुलिस पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया.

पढ़ें:राजस्थान पहुंची COVID-19 वैक्सीन की 5 लाख 43 हजार 500 डोज, जिला मुख्यालयों पर भेजने का काम शुरू

जानकारी के मुताबिक रामनगर मंडला कल्ला निवासी तेजराम रिश्तेदारी में गए हुए थे. इसके बाद वापसी के समय बाइक से घर लौटने के दौरान छिला गांव के निकट स्टेट हाईवे पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक सवार तेजराम की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची लोहावट थाना पुलिस ने मृतक के शव को लोहावट स्थित मोर्चरी में रखवा दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

टेंपो पलटा, 1 की मौत, 13 घायल

सीकर के खंडेला में नगर पालिका चुनाव में दावेदारी पेश करने के लिए विधायक महादेव सिंह के घर जा रहे पार्षद उम्मीदवार समर्थकों का टेंपो पलटी खा गया. कांवट रोड पर छाजना स्टैंड के आगे हुए इस हादसे में टेंपो सवार 14 लोग घायल हो गए थे. जिसमें 8 को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रेफर किया गया था. सीकर में उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं 6 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details