राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: बहू को मनाने आए थे ससुर...दोनों समधी आपस में भिड़े, एक की मौत

By

Published : Mar 28, 2022, 2:01 PM IST

Updated : Mar 28, 2022, 7:18 PM IST

जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र में बहू को मनाने जाना ससुर को (Jodhpur dispute over family matter) भारी पड़ गया. दोनों पक्षों में आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट में एक की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच जारी है.

One person died in fight in Jodhpur
जोधपुर में आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत

जोधपुर. बासनी थाना क्षेत्र में दो ​परिवार के आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत (One person died in fight in Jodhpur) हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. थानाधिकारी पाना चौधरी के मुताबिक चंदन लौहार की बेटी का विवाह मसूरिया लोहार बस्ती ​रणजीत के बेटे से हुआ था. लेकिन पिछले कई दिनों से चंदन की बेटी अपना ससुराल छोड़कर अपने पिता के यहां रह रही थी. पति पत्नी के बीच तनातनी को लेकर ससुर रणजीत और सास पत्नी निर्मला सांगरिया रामनगर क्षेत्र स्थित झुग्गी बस्ती में बहू को समझाने गए थे.

यहां बातचीत के दौरान विवाद काफी बढ़ गया. आपसी कहा सुनी के चलते दोनों पक्ष आपस में भिड़ (Jodhpur dispute over family matter) गए. इस दौरान चंदन के शरीर पर गहरी चोट लग गई. बताया जा रहा है कि मृतक चंदन हार्ट पेशेंट भी था. जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई. उसे एम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एक बार फिर वहीं पर हंगामा शुरू हो गया. लेकिन पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को बाहर निकाला. घटना के बाद चंदन के बेटे विशाल ने रणजीत और उसकी पत्नी के विरुद्ध उसके पिता की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. रणजीत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जोधपुर में एक व्यक्ति की मौत

पढ़ें-मां के हत्यारे निकले पुत्र और बहू, गृह क्लेश और चरित्र पर उंगली उठाने पर की हत्या

Last Updated : Mar 28, 2022, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details