राजस्थान

rajasthan

NSUI ने मास्क और सेनेटाइजर का किया वितरण, कोरोना से बचाव का दिया संदेश

By

Published : Apr 24, 2021, 5:02 PM IST

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई ने मास्क और सैनिटाइजर बांटे. इस दौरान लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए अपील की गई.

राजस्थान एनएसयूआई, जयपुर न्यूज, एनएसयूआई ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर, जयपुर में बांटे मास्क और सैनिटाइजर, Rajasthan NSUI, Jaipur News, NSUI distributed masks and sanitizers, Distributed mask and sanitizer in Jaipur
एनएसयूआई ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

जयपुर.कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने कोरोना गाइडलाइन में बदलाव कर और भी सख्ती से लागू कर दी है. कोरोना से इस जंग में कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई ने भी कमान संभाल ली है. जिसके चलते शनिवार को एनएसयूआई की ओर से आमजन को मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए और कोरोना संक्रमण से बचाव का संदेश दिया गया है.

कोरोना संक्रमण की बेकाबू होता जा रहा है. इसे देखते हुए अब देश का हर नागकिर कोरोना से इस लड़ाई में सरकार कि मदद के लिए आगे आ रहे है. दूसरी तरफ कोरोना से बचाव के लिए आमजन को जागरूक करने के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई ने भी शनिवार को मोर्चा संभाल लिया है. एनएसयूआई की ओर से मास्क और सैनिटाइजर वितरण का अभियान चलाया गया. शनिवार को जयपुर में एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में सिंधी कैम्प बस स्टैंड से इस अभियान का आगाज किया गया. जहां आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी दी गई और मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया.

ये भी पढ़ें -जयपुर के प्राइवेट अस्पतालों में कुछ घंटों का ही ऑक्सीजन बाकी, प्रशासन के दावे हो रहे फेल

इस दौरान अभिषेक चौधरी का कहा कि रेलवे स्टेशन, एसएमएस अस्पताल और आरयूएचएस अस्पताल सहित अन्य प्रमुख अस्पतालों के के बाहर भी कैंप लगाकर लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि एनएसयूआई प्रदेशभर में दस लाख मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कर इस विकट समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करेगी. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना के प्रति भी लोगों को जागरूक करने के लिए एनएसयूआई द्वारा अभियान चलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details