राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 11, 2021, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर में बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 18 से अधिक लोग घायल, 5 की हालत गंभीर

जोधपुर से सवारियों को लेकर बाड़मेर जा रही एक बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 18 से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं 11 घायल यात्रियों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जोधपुर न्यूज, Jodhpur accident news
जोधपुर में बस और ट्रक में भीषण टक्कर

जोधपुर. बाड़मेर के बीच दवा गांव में गुरुवार को बस और ट्रोला ट्रक में जोरदार आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां पलट गई. जिसमें 18 से अधिक यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल पांच यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक एक निजी बस सुबह जोधपुर से सवारियों को लेकर बाड़मेर की तरफ जा रही थी कि लूणावास और समदड़ी के बीच एक ट्रेलर ट्रक से बस आमने-सामने टकरा गई. घटना के बाद दोनों वाहन पलट गए. दुर्घटना की सूचना पर झवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल 108 एम्बुलेंस से जोधपुर स्थित एमडीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. एमडीएम अस्पताल में 11 घायल यात्रियों को लाया गया. जिनमें से 5 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

हालांकि, कुछ यात्रियों को मामूली चोट लगने से पास कहीं डिस्पेंसरी में इलाज करवा कर उनको रवाना कर दिया गया. एमडीएम अस्पताल में तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि मौके से 11 यात्रियों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें.टेंपो चालक को झांसा देकर ले उडे लोडिंग टेंपो, पुलिस कर रही मामले की जांच

बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के बासनी मनणा गांव से दो माह पूर्व हुई पिकअप चोरी का बालेसर पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से पिकअप बरामद की. वहीं गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की दो और वारदातें कबूली हैं.

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि 28 अक्टूबर को प्राथी बाबूलाल नाई निवासी बासनी मनणा ने रिर्पोट पेश कर बताया की उसके घर के बाहर खङी पिकअप रात को डेढ बजे अज्ञात चोर चुरा कर ले गए.

दो अन्य वारदातें भी कबूली

आरोपियों ने बताया की उन्होने झवंर थाना क्षेत्र में पिछले साल 25 अक्टूबर को रात्री तेल की टंकियों और तेल से भरा ड्रम चुराने की वारदात की थी. वहीं पिछले साल 14-15 फरवरी को अपने अन्य साथियों के साथ बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के बिराई गांव से बोलेरो केम्पर चुरा कर ले जाने की वारदात भी कबूली हैं. मुल्जिमों से चोरी की कई अन्य वारदातें खुलने की आशंका हैं. पुलिस पूछताछ कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details