राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः बावड़ी कस्बे में बेवजह घूम रहे लोगों पर खेड़ापा पुलिस ने की कार्रवाई, 15 से अधिक वाहन जब्त

By

Published : May 3, 2020, 10:27 AM IST

Updated : May 24, 2020, 3:09 PM IST

जोधपुर के बावड़ी कस्बे में बेवजह सड़कों पर घूमने वाले ग्रामीणों पर खेड़ापा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 से अधिक दुपहिया वाहनों को जब्त किया है. साथ ही कहा कि, जब तक लॉकडाउन रहेगा, तब तक निरन्तर इसी प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी.

जोधपुर न्यूज, जोधपुर भोपालगढ़ न्यूज, खेड़ापा पुलिस, Jodhpur News, Jodhpur Bhopalgarh News, Khedapa Police
खेड़ापा पुलिस ने किए 15 से अधिक वाहन जब्त

भोपालगढ़ (जोधपुर).देश में चल रहे लॉकडाउन को लेकर केंद्र और राज्य सरकार समय-समय परएडवाइजरी जारी कर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. लेकिन कुछ लोग सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन न कर बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं. जिसको लेकर पुलिस भी लगातार सख्ती बरत रही है. इसी क्रम में शनिवार को बावड़ी कस्बे में बेवजह सड़कों पर घूमने वाले ग्रामीणों पर खेड़ापा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 से अधिक दुपहिया वाहनों को जब्त किया है.

खेड़ापा पुलिस ने किए 15 से अधिक वाहन जब्त

पढ़ेंःSpecial Report: सूडान में फंसा ओसियां का व्यापारी, वतन वापसी की लगा रहा गुहार

बावड़ी चौकी प्रभारी उप सहायक निरीक्षक एएसआई जालाराम भाकर ने बताया कि लोगों को पहले भी कई बार लॉकडाउन का पालन करने के लिए समझाया जा चुका है. लेकिन कई लोग इसका पालन न कर बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं. जिसको लेकर शनिवार को 15 से अधिक दुपहिया वाहनों के चलान काटकर जब्त किया गया है. वहीं, चौकी प्रभारी उप सहायक निरीक्षक जालाराम ने बताया कि, जब तक लॉकडाउन रहेगा, तब तक निरन्तर इसी प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी.

Last Updated : May 24, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details