राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 8, 2023, 3:28 PM IST

ETV Bharat / state

Gajendra Singh Targets Ashok Gehlot : आप कैसा PM चाहते हैं? चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सिर झुकाने वाला?

Gehlot Vs Shekhawat, केंद्रीय मंत्री शेखावत ने सीएम गहलोत के पीएम मोदी पर दिए बयान को लेकर पलटवार किया है. गजेंद्र सिंह ने ट्वीट कर पूछा है कि आपको कैसा प्रधानमंत्री चाहिए ? चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सिर झुकाने वाला ?

Gehlot Vs Shekhawat
गजेंद्र सिंह और अशोक गहलोत

जोधपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नरेंद्र मोदी को भाजपा और हिंदुओं का प्रधानमंत्री कहने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोरदार पलटवार किया है. शेखावत ने मुख्यमंत्री से पूछा कि आप और आपका वोट बैंक कैसा प्रधानमंत्री चाहते हैं ? चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सिर झुकाने वाला.

मंगलवार को ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालों के बोल सुन लीजिए. पहले कहते थे मोदी जी केवल भाजपा के प्रधानमंत्री हैं और अब कहने लगे कि हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं. शेखावत ने पूछा कि आपको हिंदुओं से इतनी क्या समस्या है जनाब ? देश के विभाजन के समय से आज राम मंदिर के निर्माण तक कांग्रेस हमेशा हिंदुओं के खिलाफ रही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आप और आपका वोट बैंक कैसा प्रधानमंत्री चाहते हैं? चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सर झुकाने वाला.

पढ़ें :सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा - सिर्फ भाजपा और हिन्दुओं के बने प्रधानमंत्री, मित्र बोलकर चला रहे छुरी

गौरतलब है कि प्रदेश के नए जिलों के स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया था. गहलोत ने कहा था कि प्रधानमंत्री का व्यवहार ऐसा है कि जैसे वह बीजेपी और हिंदुओं के ही पीएम हैं. जबकि वे देश के प्रधानमंत्री हैं. गहलोत ने खुद को मोदी से बड़ा फकीर भी बताया था. गहलोत ने सोमवार को जयपुर में पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था कि वो सिर्फ एक पार्टी और हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं, जो बहुत खतरनाक बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details