राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

VIDEO: वैभव गहलोत को टिकट मिलने की खुशी में नेता जी खो बैठे संतुलन...और फिर...

वैभव गहलोत के जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर खुशी मनाई. इस मौके पर विधायक हीरालाल मेघवाल कुछ ज्यादा ही मगन हो गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ डांस करते हुए वे अपना संतुलन खो बैठे.

By

Published : Mar 30, 2019, 7:22 AM IST

डांस करते कांग्रेस विधायक

जोधपुर. सीएम गहलोत के बेटे वैभव को जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर खुशी मनाई. इस मौके पर कांग्रेस कार्यालय पर आतिशबाजी की गई.इस मौके पर विधायक हीरालाल मेघवाल कुछ ज्यादा ही मगन हो गए. ढोल पर नाचते हुए वे अपना संतुलन खो बैठे.

जश्न मनाते कांग्रेसी विधायक.

जोधपुर देहात जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक कर खुशी जाहिर की गई. इस बैठक में विधायक एवं देहात जिलाध्यक्ष हीरालाल मेघवाल ने अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील की. इसके बाद कार्यालय के बाहर ढेाल व ताली पर कार्यकर्ता थिरके. इस मौके पर विधायक हीरालाल मेघवाल से भी नहीं रहा गया और वे कार्यकर्ता के साथ ढोल पर नाचने लगे. इस दौरान उनका संतुलन बिगडा और वे गिर गए. गौरतलब है कि मेघवाल गहलोत गुट के नेता हैं. वे लगातार बिलाडा विधानसभा से दो बार चुनाव हारे इसके बावजूद तीसरी बार उन्हें प्रत्याशी बनाया और इस बार उन्होंने जीत दर्ज की.

वैभव गहलोत की उम्मीदवारी को वंशवाद से जोड़ा
जोधपुर संसदीय क्षेत्र के लिए भाजपा व कांग्रेस के दोनों प्रत्याशियों की तस्वीर साफ होने के बाद अब यहां का मुकाबला रोचक हो गया है. वहीं भाजपा के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहले से ही सीएम अशोक गहलोत के पुत्र को सक्रिय राजनीति में उतारने को लेकर तंज कस रहे थे. उन्होंने वैभव गहलोत के उम्मीदवार घोषित होने के अगले दिन ही अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर जारी किया. जिसमें उन्होंने एक तरफ मोदी का नारा मेरा बूथ सबसे मजबूत तो दूसरी और वंशवादी पार्टी का नारा मेरा पूत सबसे मजबूत के साथ राहुल गांधी व वैभव गहलोत की फोटो लगाई. साथ ही यह भी लिखा कि तय आपको करना है. यानी की उन्होंने जोधपुर की जनता से अपील की कि वो वंशवाद को बढाएगी या मजबूत कार्यकर्ता को. इस पोस्टर ने बता किया कि अगले एक माह तक जोधपुर संसदीय क्षेत्र में मुकाबला रोचक और कड़ा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details