राजस्थान

rajasthan

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jun 12, 2021, 4:05 PM IST

जोधपुर के भोपालगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है. आरोपी पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर पुछताछ कर रही है.

accused arrested in jodhpur,  Minor raped in Jodhpur
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.जिले के भोपालगढ़ थाना क्षेत्र में हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म (rape of minor) के मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनील पंवार ने बताया कि नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी. वहीं परिजनों ने रिपोर्ट में उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने नाबालिग के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें-जोधपुर: सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत

पुलिस के अनुसार आरोपी पर पीड़िता के साथ गुरुवार को दुष्कर्म करने का आरोप परिजनों ने लगाया था. जिसके बाद मृतक परेशान होकर घर से निकल गई. रात में उसका शव कुएं में नजर आया था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने कुएं से शव निकलवाकर एमडीएम आस्पताल के लिए भेजा. एमडीएम के डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.

जयपुर के चौमूं में दुष्कर्म का आरोपी गिरफतार

जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहा सिक्योरिटी गार्ड गार्ड को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी हरविंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता ने 5 जून को पुलिस थाने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जयपुर में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. आरोपी पिछले 2 साल से नाबालिग को धमकी देकर देह शोषण कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details