राजस्थान

rajasthan

ओसियां में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक...कोरोना गाइडलाइन की पालन के सख्त निर्देश

By

Published : Aug 6, 2020, 10:30 AM IST

ओसियां में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित हुई. बैठक में एसडीएम ने सभी विभागों के विभागाध्यक्ष को कार्यालयों में पिछले साल की भांति राष्ट्रीय ध्वज सम्मान-पूर्वक फहराए जाने और ध्वजारोहण के समय कोरोना गाइडलाइन की पालन करने के सख्त निर्देश दिए.

स्वतंत्रता दिवस समारोह की बैठक, Independence Day Celebration Meeting
स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक

ओसियां (जोधपुर). ओसियां में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित हुई. यह बैठक पंचायत समिति सभागार भवन में एसडीएम रतनलाल रेगर कि अध्यक्षता में हुई.

बैठक में ध्वजारोहण और कोरोना थीम पर कार्यक्रम आयोजित करने पर चर्चा कि गई, साथ ही एसडीएम रैगर ने सभी विभागों के विभागाध्यक्ष को सभी कार्यालयों में पिछले साल की भांति राष्ट्रीय ध्वज सम्मान-पूर्वक फहराए जाने के निर्देश दिए. इसके साथ ही प्लास्टिक के झंडे का उपयोग नहीं करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. एसडीएम रैगर ने ध्वजारोहण के समय कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा.

पढ़ेंः जोधपुर: ट्रिपल तलाक के आरोपी की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने भेजा जेल

वहीं, बैठक में पुलिस वृताधिकारी दिनेश मीणा, तहसीलदार चिमनलाल सियोल, सीबीईओ हरिराम चौधरी, थानाधिकारी बाबूराम डेलू, पूर्व सरपंच भगवानदास राठी, खुशालाराम मेघवाल, माताजी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष मोहनसिंह उदावत, सचिव गिरधारीलाल डागा, व्यापार संघ के दिलीप सोनी, भाजपा मंडल अध्यक्ष हनुमान सोनी, कांग्रेस नेता कैलाश सोलंकी, मगराज सोनी सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details