राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 22, 2020, 9:29 AM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर: लोहावट और ओसियां पुलिस ने बोलेरो कैम्पर लूट मामले में दो आरोपी को किया गिरफ्तार

जोधपुर जिले की लोहावट और ओसियां पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बोलेरो कैम्पर लूट मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं बोलेराे कैम्पर और लूटे के सामान की बरामदगी के प्रयास जारी है.

Jodhpur news, accused arrested, jodhpur police
पुलिस ने बोलेरो कैम्पर लूट मामले में दो आरोपी को किया गिरफ्तार

फलोदी (जोधपुर). पुलिस थाना लोहावट और पुलिस थाना ओसियां की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए बोलेरो कैंपर की लूट मामले में 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ कर रही है. इनमें मुख्य आराेपी पप्पुराम आले दर्जे का नकबजन, चोर और लुटेरा है. इनके विरुद्व पूर्व में लूट का प्रकरण पुलिस थाना लोहावट में दर्ज है.

जिला पुलिस अधीक्षक ने ईनामी अपराधी, हार्डकोर और हिस्ट्रीशीटर, लूट में फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष निर्देश दिए हुए हैं. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलाेदी लक्ष्मीनारायण शर्मा के सुपरविजन और वृताधिकारी पारस साेनी के दिशा-निर्देशों में इमरान खां थानाधिकारी लोहावट और पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर दोनाें आरोपी पप्पुराम पुत्र गणपतराम निवासी बाना का बास नाथड़ाउ थाना देचू और भाेमाराम पुत्र किशनाराम निवासी भेड थाना लाेहावट को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-विशेष : भारत-नेपाल के रिश्तों में खटास, जानें इसके पीछे चीन तो नहीं

साथ ही बोलेराे कैम्पर और लूटे हुए सामान की बरामदगी के प्रयास जारी है. इस दौरान इमरान खां थानाधिकारी लोहावट, कांस्टेबल जोगाराम, प्रदीप, श्रवण और पुलिस थाना ओसियां के थानाधिकारी बाबुराम डेलू, जयमलराम, शिवराम, संजीत की मुख्य भुमिका रही. जानकारी के अनुसार पुलिस टीम की इस कार्रवाई पर जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा उपराेक्त टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. मुख्य आराेपी पप्पुराम आले दर्जे का नकबजन, चोर और लुटेरा है. इनके विरुद्व पूर्व में लूट का प्रकरण पुलिस थाना लोहावट में दर्ज है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 19 जून को प्रार्थी डालाराम पुत्र जीयाराम निवासी हनुमान नगर भेड ने पुलिस थाना लाेहावट में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया गया है कि बोलेरो कैम्पर गाड़ी नम्बर RJ21GC1963 को 18 जून को शाम लगभग 6.00 बजे पपुराम और भोमाराम रुकवा कर उसके साथ बैठ गया. आगे जाकर उसे धमका कर हाथ पैर रस्सी से बान्ध कर पीछे की सीट पर सुला दिया.

यह भी पढ़ें-यहां पढ़ें, देशभर की कोविड-19 से जुड़ी बड़ी खबरें

इसके बाद उसकी कैम्पर गाड़ी को लेकर भेड, पीलवा, देचू हाेते हुए कोलू पाबूजी ओरण में ले जाकर उसे धमकी देकर उसे गाड़ी से नीचे गिरा कर मोबाईल, पर्स, सात हजार रुपए, गाड़ी के कागजात लेकर चले गए, जिस पर प्रकरण स. 133/2020 धारा 342,392/34 भादस में दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details