राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में अपने पुराने साथियों से मिले जस्टिस विनीत कोठारी

मद्रास हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस विनीत कोठारी ने शुक्रवार को जोधपुर पहुंचकर हाई कोर्ट परिसर स्थित राजस्थान एडवोकेट एसोसिएशन के लाइब्रेरी हॉल में अपने पुराने साथी वकीलों से मुलाकात की.

By

Published : May 10, 2019, 7:30 PM IST

लाइब्रेरी हॉल में अपने पुराने साथी वकीलों से मुलाकात करते जस्टिस विनीत कोठारी

जोधपुर. मद्रास हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस विनीत कोठारी शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे. जस्टिस विनीत कोठारी ने जोधपुर हाई कोर्ट परिसर स्थित राजस्थान एडवोकेट एसोसिएशन के लाइब्रेरी हॉल में अपने पुराने साथी वकीलों से मुलाकात कर अपने संस्मरण ताजा किए. जस्टिस कोठारी ने कहा कि जोधपुर मेरा कर्म क्षेत्र है और मैं इसका ऋण कभी भी नहीं चुका सकता. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं तो सीए का विद्यार्थी था लेकिन मेरे गुरु ने मुझे सीए का प्रोफेशन छुड़वा कर अधिवक्ता बना दिया साथ ही उन्होंने कहा कि यह सेवा का सबसे बड़ा क्षेत्र है इसमें सेवा के साथ सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं.

जोधपुर में अपने पुराने साथियों से मिले जस्टिस विनीत कोठारी

जस्टिस कोठारी ने कहा कि सफलता का सबसे बड़ा गुण है विनम्रता, विनम्रता आपको सब कुछ प्राप्त करवाती है. गौरतलब है कि जस्टिस विनीत कोठारी ने बतौर वकील जोधपुर हाई कोर्ट में ही अपनी प्रैक्टिस शुरू की थी और उसके बाद वह यहां पर ही जज बने इसके बाद उन्हें तबादला कर कर्नाटक हाई कोर्ट भेजा गया और अभी वर्तमान में वह मद्रास हाईकोर्ट में पदस्थापित है. इससे पहले राजस्थान एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रणजीत जोशी ने अपने कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ जस्टिस विनीत कोठारी का स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details