राजस्थान

rajasthan

जोधपुर रेल मंडल ने स्वच्छ्ता का संदेश देकर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

By

Published : Sep 17, 2019, 8:25 PM IST

जिले के रेल मंडल ने आज मंगलवार को मुख्य स्टेशन जोधपुर पर स्वच्छ्ता और सेवा सप्ताह के तहत स्वच्छता का संदेश देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया. पीएम मोदी के जन्म दिवस के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉई यूनियन और जोधपुर रेलवे को-ऑपरेटिव बैंक ने भी भागीदारी निभाई.

giving message of cleanliness, jodhpur news, जोधपुर खबर

जोधपुर.जिले के रेल मंडल ने आज मंगलवार को मुख्य स्टेशन जोधपुर पर स्वच्छ्ता और सेवा सप्ताह के तहत स्वच्छता का संदेश देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉई यूनियन और जोधपुर रेलवे को-ऑपरेटिव बैंक की भी भागीदारी रही.

जोधपुर रेल मंडल ने लोगों को दिया स्वच्छता का संदेश

इस मौके पर प्लेटफार्म पर विश्वविद्यालय के छात्रों ने एक नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर स्वच्छता बनाये रखने और प्लास्टिक से मुक्ति का संदेश दिया. छात्रों में आमजन को प्लास्टिक के खतरे से अवगत कराते हुए इसके उन्मूलन का आह्वान किया. इसके अलावा जोधपुर रेल मंडल के प्रबंधक गौतम अरोरा ने सभी को स्वच्छता के संकल्प की शपथ दिलाई.

पढ़ें- खबर का असर: जयपुर नगर निगम में अब इस्तेमाल नहीं होगी प्लास्टिक बोतल

एनडब्लूआर यूनियन के सचिव मनोज परिहार ने बताया कि सभी कर्मचारियों ने स्वच्छता की शपथ ले कि वे रेल और अपने घर पर स्वच्छ्ता का पालन करेंगे. मंडल रेल प्रबंधक गौत्तम अरोरा ने बताया कि जोधपुर मंडल के सभी स्टेशन मास्टर को भी इसके निर्देश दिए गए है. साथ ही रेल के यात्रियों को भी इस अभियान से जोड़ा जा रहा है. इस कार्यक्रम के बाद स्टेशन परिसर स्थित पार्सल गोदाम के क्षेत्र में सघन सफाई अभियान भी चलाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details