राजस्थान

rajasthan

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी...पकड़ा गया जोधपुर का 'लादेन'

By

Published : Sep 10, 2019, 11:20 PM IST

जोधपुर की ग्रामीण पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लोहावट पुलिस ने 007 के सरगना हनुमान उर्फ लादेन को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Jodhpur Crime News, जोधपुर न्यूज

जोधपुर. जिले की ग्रामीण पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अवैध तस्करी और गैंगस्टर की धरपकड़ अभियान के तहत लोहावट पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बंदूकों के साथ वीडियो वायरल करने वाली 007 गैंग के सरगना हनुमान उर्फ लादेन को पिस्टल और तीन जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हनुमान के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- सीकर : CRPF जवान की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी हनुमान उर्फ लादेन 007 गैंग का सदस्य है. साथ ही हनुमान पर जयपुर में एक्सिस बैंक में डकैती करने के प्रयास का भी मामला दर्ज है. साथ ही पुलिस ने बताया कि हनुमान उर्फ लादेन वर्ष 2016 में हुई जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा में पेपर लीक करने के मामले में भी मुख्य आरोपी है.

जोधपुर पुलिस ने किया 007 गैंग के सरगना को गिरफ्तार

आरोपी हनुमान ने जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा 2016 पेपर लीक किया था और वह उस मामले का मुख्य सरगना भी है. साथ ही इस पर जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट, जोधपुर ग्रामीण पुलिस सहित जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में चोरी लूट जैसे कई मामले दर्ज है. फिलहाल पुलिस आरोपी हनुमान उर्फ लादेन से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद पेपर लीक प्रकरण सहित कई मामलों में बड़े खुलासे होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details