राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर जोधपुर पुलिस हुई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रहेंगे सुरक्षा के इंतजाम

जोधपुर में शनिवार को अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर जोधपुर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो चुकी है. साथ ही जोधपुर पुलिस ने शुक्रवार देर रात से ही पूरे शहर में नाकाबंदी शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 9, 2019, 12:17 PM IST

जोधपुर पुलिस अलर्ट, अयोध्या फैसला, jodhpur latest news

जोधपुर.शनिवार को अयोध्या राम मंदिर पर आने वाले फैसले को लेकर पूरा प्रदेश अलर्ट पर है. वहीं, जोधपुर में भी जोधपुर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो चुकी है. जोधपुर पुलिस की ओर से शुक्रवार देर रात से ही पूरे शहर में नाकाबंदी शुरू कर दी गई है. साथ ही पुलिस की ओर से संदिग्ध वाहनों की गहनता से तलाश की जा रही है. शनिवार को आने वाले फैसले को लेकर जोधपुर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट और मुस्तैद है.

साथ ही डीसीपी धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जजमेंट को लेकर जोधपुर पुलिस की ओर से ही सभी थानों में सीएलजी मीटिंग, सहित मोहल्ला सेवा समिति की मीटिंग, सहित कौमी एकता रैली का आयोजन कई बार करवाया जा चुका है. साथ ही सभी धर्म के लोगों को एक साथ बैठाकर भी कई बार मीटिंग भी करवाई गई है.

अयोध्या फैसले को लेकर जोधपुर पुलिस हुई अलर्ट

वहीं, जोधपुर पुलिस का कहना है कि शनिवार को आने वाले अयोध्या राम मंदिर फैसले को लेकर जोधपुर शहर में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त रहेंगे. सुरक्षा बंदोबस्त आयकर लेकर जोधपुर पुलिस की ओर से जोधपुर के सभी पुलिस थाना अधिकारी सहित उच्च अधिकारियों की रात 11 बजे पुलिस लाइन सभागार में मीटिंग रखी गई है. जिसमें शनिवार को किस तरह की व्यवस्था रहेगी उस बारे में चर्चा की जाएगी.

डीसीपी धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि शनिवार सुबह से ही जोधपुर के मुख्य बाजारों सहित अलग-अलग स्थानों पर हथियारबंद जवान तैनात रहेंगे. साथ ही कुछ लोगों को सिविल वर्दी में भी तैनात किया जाएगा. जोधपुर में अशांति ना फैले जिसको लेकर जोधपुर पुलिस की साइबर क्राइम टीम की ओर से सोशल मीडिया पर भी नजर बनाई हुई है.

पढ़ें- इंफोसिस मामले की जांच जारी, बाकी आप निलेकणि या भगवान से पूछ सकते हैं: सेबी अध्यक्ष

डीसीपी ने बताया कि उनकी ओर से पहले से ही चुनिंदा बदमाशों की सूची तैयार की गई थी. जिन पर पुलिस नजर बनाए हुए हैं. डीसीपी का कहना है कि जोधपुर शहर पूरे देश में अपणायत और शांति व्यवस्था को लेकर जाना जाता है. जिसके चलते दूरदराज से भी लोग यहां पर आते हैं. साथ ही डीसीपी की ओर से आम जनता से अपील भी की गई है कि वे लोग सोशल मीडिया पर आने वाली अफवाहों पर ध्यान ना दें और साथ ही सभी शांति बनाए रखें. देखा जाए तो शनिवार को आने वाले अयोध्या राम मंदिर फैसले को लेकर जोधपुर पुलिस अलर्ट हो चुकी है.

साथ ही जोधपुर पुलिस ने पुलिस के जवानों की अलग-अलग बटालियन और कंपनियां आरएसी हाडी रानी स्पेशल टास्क फोर्स सहित सभी कंपनियों को अलर्ट पर रखा है. जोधपुर पुलिस का दावा है कि जोधपुर में शनिवार को आने वाले फैसले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details