राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: फलोदी में पार्षद के भाई के साथ मारपीट के बाद पुलिस पर पथराव

फलोदी किले के पीछे पार्षद के भाई के साथ मारपीट और लूट के साथ ही पुलिस पर पथराव के मामले में पुलिस ने 3 मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस मामले में दो मुकदमे दर्ज हुए हैं. फिलहाल मौके पर पुलिस तैनात है और शांति बनी हुई है

By

Published : Mar 1, 2021, 3:31 PM IST

Updated : Mar 1, 2021, 10:32 PM IST

police action in phalodi, फलोदी जोधपुर न्यूज़
फलोदी में पार्षद के भाई के साथ मारपीट का मामला

फलोदी(जोधपुर).जिले मेंफलोदी किले के पीछे स्थित मोहल्ले में रविवार रात करीब 9 बजे एक पार्षद के भाई के साथ मामला सामने आया. इससे इलाके में तनाव फैल गया. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिसकर्मियों पर भी कुछ लोगों और महिलाओं ने पथराव किया. इस कारण पुलिस को एक बार वापस लौटना पड़ा. इसके बाद और जाब्ता आने के साथ ही उच्च अधिकारियों के पहुंचने पर पुलिस ने वहां मोर्चा संभाला.

फलोदी में पार्षद के भाई के साथ मारपीट का मामला

ईटीवी की टीम सोमवार दोपहर एक बजे मौका-ए-वारदात पर पहुंची. उस वक्त बिल्कुल शांति थी और पुलिस जाब्ता तैनात था.बता दें कि सोमवार दोपहर 2 बजे तक शांति बनी हुई थी. पुलिस अधिकारी और जवान तैनात थे.

पढ़ें:भरतपुर: पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 गोवंश को करवाया मुक्त, एक गौ तस्कर गिरफ्तार

फलोदी में एडीशनल एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि पार्षद चतुर्भुज सोनी का बड़ा भाई किले के पीछे जामा मस्जिद की ओर जाने वाली सड़क पर रहता है. घर के सामने लगे एक पीपल के पेड़ में रात को कुछ महिलाएं कुछ सामान डाल रही थीं, तभी पार्षद के भाई ने उन्हें रोका. थोड़ी देर बाद वो महिलाएं और कुछ पुरुष उसके घर के सामने पहुंचे और मारपीट करने लगे. तब वो अंदर घर की ओर भागा. उसके घर में भागने पर पथराव किया गया. घर के बाहर खड़ी बाइक में भी तोड़-फोड़ की गई.

जोधपुर के फलोदी में पुलिस जाब्ता तैनात

इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिलाओं ने पुलिस जवानों पर भी हमला कर दिया. इस कारण जवानों को वापस भागना पड़ा. इसकी पुष्टि एडीशनल एसपी ने भी की.डीशनल एसपी दीपक कुमार शर्मा के मुताबिक सूचना मिलने पर वो खुद और सीआई राकेश ख्यालिया भारी जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे.

वहीं, पार्षद के भाई के साथ मारपीट और लूट के साथ ही पुलिस पर पथराव के मामले में पुलिस ने 3 मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस मामले में 2 मुकदमे दर्ज हुए हैं. एक मुकदमा प्रभुदयाल सोनी (पुत्र-शिवप्रताप सोनी) ने दर्ज करवाया है. दूसरा मामला सब इंस्पेक्टर गिरधारी राम की ओर से करवाया गया है. दोनों मुकदमें संगीन धाराओं में दर्ज हुए हैं.

पढ़ें:बदमाशों ने एटीएम से 10.50 लाख रुपए लूटे, एटीएम को लगाई आग

प्रभुदयाल सोनी ने रविवार रात पुलिस थाने में 7 नामजद के साथ ही करीब 100 पुरुषोंं और महिलाओं के खिलाफ दुकान में अनाधिकृत प्रवेश, मारपीट और गले से सोने की चेन लूटने का मुकदमा धारा 147, 148, 327, 323,382, 385, 452 और 149 में दर्ज करवाया था. रिपोर्ट में अकरम, अयूब, सद्दाम, सलीम, सिकंदर, सुल्तान, नवाब और अशरफ को नामजद किया गया है. पुलिस की ओर से सब इंस्पेक्टर गिरधारीराम ने पुलिस पर पथराव करने, राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करवाया है. सीआई राकेश ख्यालिया ने बताया कि इस मामले में अभी इमामदीन के 2 पुत्रों अकरम और अशरफ के साथ ही इरफान (पुत्र- बरकत) को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Mar 1, 2021, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details