राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 19, 2019, 11:38 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर लोकसभा सीट पर कैसी रही दिनभर की सियासी हलचल...जानें एक क्लिक में

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में शुक्रवार के दिन भाजपा नेताओं की बयानबाजी सुर्खियों में रही. पीएम मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर जोधपुर में भाजपा नेताओं की आवाजाही लगी रही.

जोधपुर लोकसभा सीट पर जानें दिनभर की सियासी हलचल

जोधपुर.लोकसभा क्षेत्र में शुक्रवार को हुई प्रमुख राजनीतिक हलचल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुमन शर्मा का बयान सुर्खियों में रहा जिसमें उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत अपने वैभव को बचाने में लगे हैं.

भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता एवं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा शुक्रवार को जोधपुर पहुंची. इस दौरान उन्होंने जोधपुर में बयान दिया कि मुख्यमंत्री को प्रदेश की बेटियों की चिंता नहीं है.

इसी तरह भारतीय जनता पार्टी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 22 अप्रैल को होने वाली सभा के लिए भूमि पूजन किया भाजपा के राज्यसभा सांसद एवं राज्यसभा के मुख्य सचेतक नारायण पंचारिया ने भी एक बयान दिया.

पंचारिया ने कहा कि वैभव गहलोत कागजों में ही महामंत्री रहे हैं किसी पार्टी का महामंत्री कैसा होता है यह मेरे से पूछो जिस दिन के विरोध की घोषणा हो गया था कि गत भारी मतों से चुनाव जीतेंगे इधर कांग्रेस के प्रत्याशी शुक्रवार को जोधपुर में विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर लोगों से मिले सभाएं कर वोट मांगे.
भाजपा के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत गौशाला मैदान में मॉर्निंग वॉकर से जनसंपर्क के साथ की इसके बाद के लूणी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details