राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: मूंगफली की बोरियों से भरे ट्रक में लगी आग, बड़ा हादसा टला

By

Published : Dec 3, 2020, 12:25 PM IST

जोधपुर के ओसियां में मूंगफली की बोरियां भरकर जोधपुर जा रहे एक ट्रक में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. ट्रक के ऊपर धुआं उठता देख लोगों ने ट्रक को रुकवाया और दमकल को सूचित किया.

ट्रक में लगी आग,truck filled with groundnuts
मूंगफलियों से भरे ट्रक में लगी आग

जोधपुर. ओसियां कस्बे में एक ट्रक में भरी मूंगफली कि बोरियों में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. वहीं ट्रक के ऊपर धुआं उठता देख लोगों ने ट्रक को रुकवाया और दमकल को सूचित किया. बता दें कि ग्रामीणों की सजगता से लाखों रुपए का नुकसान और हाईवे पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया. जानकारी के अनुसार कस्बे से होकर गुजरने वाले स्टेट हाइवे पर ओसियां बस स्टैंड से कबूतरों का चौक के पास मूंगफली से भरे ट्रक में आग लग गई.

यह भी पढ़े:कोरोना काल में आर्थिक रूप से टूटे लेकिन अंतर्मन से जुड़कर साहित्यकार समृद्ध भी हुए हैं: सुरेंद्र चतुर्वेदी

धुआं निकलते देखकर लोगों ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी को बताया. वहीं ग्रामीणों ने पंचायत की दमकल को मौके पर बुलाया. दमकल चालक युनूस खान और पंप चालक ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. वहीं, दुकानदारों और ग्रामीणों ने ट्रक से मूंगफली की बोरियों को नीचे उतारा. एकबारगी सड़क पर बोरियों का ढेर लग गया, उसके बाद बोरियों में लगी आग पर काबू पाया गया. वहीं मौके पर ग्रामीणों कि भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को हटाया और हाईवे पर आवागमन को पुन: सुचारू किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details