राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मतदान फीसदी में बढ़ोतरी भाजपा के लिए शुभ संकेतः भूपेंद्र यादव

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान से राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में दावा किया कि बढ़ा हुआ मतदान प्रतिशत भाजपा के लिए शुभ संकेत है.

By

Published : Apr 29, 2019, 11:16 PM IST

खास बातचीत में भूपेन्द्र यादव

जयपुर.लोकसभा चुनाव के तहत अब तक हुए मतदान के प्रतिशत को लेकर भाजपा नेताओं अपना दावा है. जिन राज्यों में वोटिंग प्रतिशत पिछले चुनाव की तुलना में कम रहा वहां भी भाजपा नेता बीजेपी को फायदा होने की बात कहते हैं जहां ज्यादा हुआ वहां भी अपने लिए शुभ संकेत मानते हैं.

राजस्थान में पिछले चुनाव की तुलना में वोटिंग प्रतिशत अधिक रहने पर भी भाजपा के वरिष्ठ नेता ने इसे पार्टी के लिए फायदेमंद बताया है. भाजपा के शीर्ष नेता कहते हैं कि राजस्थान में बढ़ा हुआ वोटिंग परसेंटेज भाजपा के लिए शुभ संकेत है और यह दर्शाता है कि आम जनता सरकार के पक्ष में खुलकर बाहर निकल कर वोट दे रहे हैं.

वीडियोः ईटीवी भारत से खास बातचीत में भूपेन्द्र यादव ने किए कई दावे

यह दावा है भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव का. साल 2013 के विधानसभा चुनाव और सन 2014 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार रहे भूपेंद्र यादव के अनुसार राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर भाजपा का कब्जा था लेकिन उपचुनाव में जो 2 सीटें कम हुई उस पर भी इस चुनाव में भाजपा करेगी और साथ ही पिछले चुनाव में मिले वोटों से अधिक वोट इस बार हासिल करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details