राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 17, 2019, 8:54 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर : बालेसर पुलिस की कार्रवाई, स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर की बालेसर थाना पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने 14.40 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई जोधपुर-जैसलमेर नेशनल हाइवे 125 पर की. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार

बालेसर (जोधपुर).अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसते तहत कार्रवाई करते हुए सोमवार को बालेसर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 14.40 ग्राम स्मैक बरामद की है.

जिला पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया कि बालेसर थाना पुलिस ने 16 जून को कार्रवाई करते हुए जेठू सिंह पुत्र भंवर सिंह राजपूत निवासी बस्तवा सूण्डा का बास के कब्जे से स्मैक बरामद कर गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण से रघुनाथ गर्ग और पुलिस उपाधीक्षक सिमरथाराम वृत बिलाड़ा के निर्देशानुसार कार्रवाई की गई.

इस दौरान बालेसर थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह मय जाब्ता हेड कांस्टेबल पन्नाराम, डूगरराम, कानि. महेन्द्र, दिनेश, चालक बचनाराम ने जोधपुर-जैसलमेर नेशनल हाईवे 125 पर बालेसर के समीप मीठी बेरी तिराहे पर संदिग्ध जेठू सिंह की तलाशी ली. उसके कब्जे से 14.40 ग्राम स्मैक बरामद की.

पुलिस थाना बालेसर ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए जय किशन सोनी, उपनिरीक्षक थाना अधिकारी देचू द्वारा की जा रही है. इसमें स्मैक के मुख्य सप्लायरों की पहचान कर उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details