राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सस्ता माल बेचने का लालच देकर 24 हजार रुपए की ठगी करने वाले गिरफ्तार

By

Published : Dec 22, 2020, 10:30 AM IST

जोधपुर में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर लोगों को लालच देकर सस्ता माल बेचने और पैसे ट्रांसफर करवाने का मामला सामने आया है. जिसमें दो बदमाशों ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर बाइक बेचने के नाम से एक पीड़ित से ₹24000 रुपए ट्रांसफर करवाकर उसके साथ ठगी कर ली.

राजस्थान समाचार, rajsthan news, जोधपुर समाचार, Jodhpur news
ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर लोगों को सस्ता माल बेचने का लालच देकर 24 हजार रुपए ले उड़े

जोधपुर.जिले में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर लोगों को सस्ता माल बेचने का लालच देकर पैसे ट्रांसफर करवाने वाले पिता और पुत्र को कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. दोनों पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम रखा था. थाना अधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि करीब पिछले 1 साल से दोनों बदमाश फरार चल रहे थे. जिसके चलते पुलिस ने इन पर इनाम घोषित कर रखा था. इन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर बाइक बेचने के नाम से एक पीड़ित से ₹24000 रुपए ट्रांसफर करवा लिए थे. इसके बाद जब उसने उसे बाइक नहीं दी तो उसके बाद वह अपना फोन बंद कर लिया.

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर लोगों को सस्ता माल बेचने का लालच देकर 24 हजार रुपए ले उड़े

पढ़े.जम्मू कश्मीर में 280 डीडीसी सीटों के लिए आज सुबह 9 बजे से शुरू होगी मतगणना

पुलिस को जब दोनों आरोपियों के बारे में पुख्ता जानकारी मिली तो पुलिस टीम ने भरतपुर के खो थाना अंतर्गत पालरा गांव में दबिश देकर जफर खान और उसके पुत्र मोरोन खान को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस अब इन दोनों आरोपियों से पूछताछ कर ही है. और इनसे इस तरह की और भी की गई वारदातों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. साथ ही पुलिस को अंदेशा यह भी है कि इन बदमाशों ने बड़ी संख्या में इस तरह की ऑनलाइन ठगी की वारदात को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details