राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 14 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक ज्यादती

By

Published : Jul 14, 2021, 1:07 PM IST

जोधपुर जिले में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक ज्यादती (Molestation in Jodhpur) का मामला सामने आया है. आसोप थाने में पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जोधपुर आसोप थाना रेप
जोधपुर आसोप थाना रेप

जोधपुर.प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ ज्यादती के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. जोधपुर ग्रामीण के आसोप पुलिस थाना क्षेत्र में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन युवकों ने एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. खुद के साथ हुई इस ज्यादती के बारे में पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया जिसके बाद उसके पिता ने इस संबंध में जोधपुर के ग्रामीण आसोप पुलिस थाने में रिपोर्ट दी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता के पिता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उनकी 14 वर्षीय पुत्री के साथ उसी के गांव में रहने वाले तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के बाद उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार गांव मे ही किसी गोदाम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता को इस बारे में किसी को भी बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

पढ़ेंः चोरी का LIVE वीडियो : पहले फुटपाथ पर चद्दर ओढ़कर सोया रहा, मौका देख लॉक तोड़ा और चुराई कार

मंगलवार को नाबालिग लड़की जब अपने घर पहुंची तो एकदम डरी और सहमी हुई थी. परिजनों उसे इस हालत में देख दंग रह गए. पूछने पर उसने अपनी मां को खुद के साथ हुई ज्यादती के बारे में जानकारी दी. जिसके पश्चात नाबालिग के पिता तुरंत आसोप पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित उसके अन्य दो दोस्तों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details