राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 18, 2022, 3:12 PM IST

Updated : Jan 18, 2022, 3:52 PM IST

ETV Bharat / state

Shekhawat questions Rahul Gandhi: 'थानागाजी में जिन किसानों की जमीन नीलाम, उनका घर राहुल गांधी चलाएंगे ?'

राजस्थान में किसानों की कर्जमाफी को लेकर एकबार फिर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल पूछा(Shekhawat questions Rahul Gandhi) है. उन्होंने कहा कि जिनकी जमीन नीलाम हुई, उनका घर राहुल गांधी चलाएंगे?

Farmers land auction Thanagazi, Gajendra Singh Shekhawat
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर. थानागाजी में छह किसानों की जमीन नीलाम होने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राहुल गांधी और गहलोत सरकार को घेरा है. शेखवात ने सवाल पूछते हुए कहा कि कहां गए किसानों की कर्जमाफी का वादा करने वाले राहुल गांधी और अशोक गहलोत? जिन किसानों की जमीन नीलाम हुई, अब क्या राहुल उनकी रोजी-रोटी चलाएंगे? (Farmers land auction Thanagazi)

थानागाजी में ऋण का बकाया न चुकाने पर छह किसानों की जमीन नीलाम होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेखावत (Shekhawat on Farmers land auction Alwar) ने कहा कि ये नीलामी कांग्रेस की नीतियों का नतीजा है. अब क्या राहुल इन किसानों की रोजी-रोटी चलाएंगे? जिन्होंने ऋण चुकाने का वादा किया था. केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया कि जमीन और कर्जमाफी पर कांग्रेस पर भरोसा कभी न करें. ये नामदार लोगों की पार्टी है. जमीन के इनके खेल छिपे नहीं हैं.

शेखावत की ट्वीट

यह भी पढ़ें.Ramlal Sharma on Gehlot Government: 'सरकार अल्पसंख्यकों में एक समुदाय विशेष के हितों का रख रही ध्यान'

शेखावत ने कहा कि ये सत्ता में आकर किसानों की जमीन भूमाफिया और रिश्तेदारों के लिए हड़पते हैं. राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में धोखे के बाद इनके झूठे वादों का पुलिंदा पंजाब के किसानों के लिए तैयार है.

Last Updated : Jan 18, 2022, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details