राजस्थान

rajasthan

पूर्व मंत्री मदन दिलावर के बिगड़े बोल, 'कांग्रेसियों की तुलना महमूद गजनवी से की'

By

Published : Nov 17, 2021, 7:32 PM IST

Updated : Nov 17, 2021, 10:24 PM IST

पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने गहलोत राज में हो रहे कथित भ्रष्टाचार पर सीएम गहलोत (CM Gehlot) और उनके मंत्रियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है. कांग्रेसियों ने लूट मचा रखी है.

jodhpur latest news, Rajasthan Latest News
पूर्व मंत्री मदन दिलावर

जोधपुर.पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक मदन दिलावर ने गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा हमला करते हुए कहा कि गहलोत सरकार में लूट मची हुई है. कांग्रेसियों ने लूट के मामले में महमूद गजनवी को पीछे छोड़ दिया है. दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ शिक्षा विभाग के शिक्षकों से पूछा है कि तबादलों के लिए कितने रुपए लगते हैं? मुख्यमंत्री को चिकित्सा सहित अन्य विभाग के कर्मचारियों से भी पूछना चाहिए. इन विभागों में लाखों रुपए देकर तबादले हो रहे हैं.

बुधवार को जोधपुर आए दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आप को गांधीजी की प्रतिमूर्ति मानते हैं. जिन लोगों को वे सम्मानित करने वाले थे. उनसे पूछा कि पैसा देना पड़ता है तो उन्होंने सार्वजनिक रूप से ही हां भर कर सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार की पुष्टि की है.

पूर्व मंत्री मदन दिलावर

पढ़ें- भाजपा विधायक मदन दिलावर ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट

दिलावर ने कहा कि डॉक्टरों और नर्सों के अलावा पीडबल्यूडी सहित अन्य विभाग में भी अधिकारी और कर्मचारी को रुपए देने पड़ते हैं. पीडब्ल्यूडी में तो पांच लाख के ​बिना किसी को पोस्टिंग नहीं मिल रही है. बड़े अधिकारी से करोड़ रुपए तक लिए जा रहे हैं. गहलोत सरकार के मंत्री और विधायकों ने प्रदेश को महमूद गजनवी से ज्यादा लूटा है.

सोनिया गांधी के इशारे पर ही बयान देते हैं

दिलावर ने सलमान खुर्शीद की विवादित किताब को लेकर कहा कि जो कुछ लिखा गया है वह हिंदुस्तान को गाली देने वाला है. इससे पूरे देश का अपमान हुआ है. ​खुर्शीद के डीएनए की जांच होनी चाहिए. जिससे पता चल सके कि उनमे कोई भारतीयता का अंश है या नहीं. दिलावर ने इस मामले में​ पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर पर भी निशाना साधा. दिलावर ने कहा कि सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर और सीएम गहलोत राहुल गांधी और सोनिया गांधी के इशारे पर ही बयान देते हैं.

Last Updated : Nov 17, 2021, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details