राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा- चुनाव में सफलता का श्रेय कर्यकर्ताओं का

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे शुक्रवार को जोधपुर पहुंची. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका सर्किट हाउस रोड पर स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी को भी जोधपुर संभाग से इतनी सफलता की उम्मीद नहीं थी, लेकिन यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही नतीजा है.

By

Published : Nov 9, 2019, 8:02 AM IST

jodhpur news, former chief ministe, जोधपुर समाचार, भाजपा कर्यकर्ता

जोधपुर. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे शुक्रवार को जोधपुर पहुंची. यहां वे भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष भोपाल सिंह की पुत्री की शादी में भाग लेने आई थी. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका सर्किट हाउस रोड पर स्वागत किया.

जोधपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा चुनाव में सफलता का श्रेय कर्यकर्ताओं का

शहर भाजपा के जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशी की अगुवाई में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे का स्वागत किया. राजा ने भी कार्यकर्ताओं को निराश नहीं किया. वह उससे मुखातिब हुई और कही जिस तरीके से जोधपुर संभाग के लोगों ने पार्टी का साथ दिया. वह बहुत ही तारीफ के काबिल है.

उन्होंने कहा कि किसी को भी जोधपुर संभाग से इतनी सफलता की उम्मीद नहीं थी, लेकिन यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही नतीजा है. जिसके बूते पार्टी सफलता हासिल की. गौरतलब है कि वसुंधरा राजे विधानसभा चुनाव के बाद सिर्फ लोकसभा चुनाव में एक बार जोधपुर आई थी. इसके बाद वे शुक्रवार को ही जोधपुर आई है.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के हाल के लिए भाजपा खुद जिम्मेदार : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

बता दें कि लोकसभा चुनाव में पूरे जोधपुर संभाग में भाजपा ने बड़ी सफलता हासिल की थी. विधानसभा चुनाव में भी जोधपुर संभाग में भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details