राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: गांव में बार बार आग की घटना से ग्रामीणों में दहशत

By

Published : Apr 18, 2020, 6:59 PM IST

Updated : May 24, 2020, 11:33 PM IST

जोधपुर के बिलाड़ा में गांव घणमगरा में शनिवार को आग लग गई. जिसके बाद आग की सूचना मिलने पर पीपाड़ शहर से आई दमकल की गाडियों की सहायता से ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया. वहीं, जिले के कई गावों में बार बार लग रही आग से ग्रामीण परेशान हैं.

जोधपुर की खबर, fire
जोधपुर के गांवों में लगी आग

बिलाड़ा (जोधपुर). जिले के बिलाड़ा क्षेत्र के ग्रामीण आंचलों में इस सप्ताह करीब 6 जगहों पर दिन के समय आग लगने की हुई घटना कौतुहल का विषय बनी हुई है. हालांकि आग लगने की घटनाओं से अभी तक कोई बड़ी जन हानी नहीं हुई है.

बता दें कि दो दिन पहले जालखां गांव के खेतों में लगी आग की घटना के बाद शनिवार को फिर एक बार पड़ोसी गांव घणमगरा के बाहर खेतों की बाड़ में आग भभक गई. आग की सूचना पर पीपाड़ शहर से आई दमकल की गाडियों की सहायता से ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया.

पढ़ें-खबर का असरः वन्यजीवों की प्यास बुझाने के लिए आगे आए युवा

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले एक सप्ताह में हरियाणा, जालखां, तिलवासनी, घाणामगरा, झालमलियां आदी गांवो में दिन के समय खेतों की बाड़ों में अचानक आग लगने की घटनाएं सामने आई है. कई जगह पर ग्रामीण अपने स्तर पर आग पर काबू पाने में सफल रहे तो कई जगह पर दमकल की सहायता लेनी पड़ी. पर इस तरह से लग रही बार-बार आग की घटना से ग्रामीण सकते में है.

Last Updated : May 24, 2020, 11:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details