राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग... देखें VIDEO...

जोधपुर के बासनी में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस आग की चपेट में आने से पास मौजूद 2 अन्य फैक्ट्रियों में भी आग लग गई. फिलहाल दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है.

By

Published : Mar 30, 2019, 8:39 PM IST

केमिकल फेक्ट्री में लगी आग का दृश्य

जोधपुर. जिले के बासनी थाना क्षेत्र में आज एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हाे पाया है. लेकिन बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने से बासनी क्षेत्र में एम्स के सामने गली नंबर 10 में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई.

केमिकल फेक्ट्री में लगी आग का दृश्य

आग लगने से मौके पर एकबारगी अफरा-तफरी मच गई. केमिकल फैक्ट्री होने के कारण आग ने कुछ ही मिनटों में विकराल रूप धारण कर लिया. आग इतनी भीषण थी कि आसपास के लोग फैक्ट्री से बाहर निकल आए और तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी. सूचना मिलते ही अलग-अलग जगह से लगभग 4 से 5 दमकल मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए गए.

बासनी थाना पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची है. फैक्ट्री में केमिकल होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. फैक्ट्री के आस-पास तीन और केमिकल की फैक्ट्रियों भी आग की चपेट में आ गई. फिलहाल दमकल की ओर से आग पर काबू पाए जाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. इस पूरे घटनाक्रम में किसी जनहानि की सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details