राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: 6 माह के पुत्र की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

अपने 6 माह के अबोध बेटे की हत्या करने के मामले में जोधपुर की महामंदिर थाना पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पत्नी के साथ हुई नोकझोंक के बाद बेटे को पत्थर पर पटक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

By

Published : May 27, 2021, 10:25 AM IST

accused of son murder arrested, son murder in Jodhpur
6 माह के पुत्र की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

जोधपुर.महामंदिर थाना अंतर्गत बीजेएस कॉलोनी के पास स्थित नट बस्ती में अपने 6 माह के अबोध पुत्र की हत्या करने वाले पिता महेंद्र नट को पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है. महामंदिर पुलिस ने बुधवार शाम को उसे गिरफ्तार किया है.

आरोपी की पत्नी रहीसा ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ हमेशा मारपीट करता है. इसलिए पिछले 6 माह से वह अपने पीहर में ही रह रही थी. 22 मई को उसकी सास उसे लेने आई तो वह वापस पति के घर आ गई. शाम को महेंद्र ने कुछ देर उससे बात की और जब उसने घर पर चलाने के लिए उससे रुपए मांगे तो वह चिढ़ गया, उसने शराब के नशे में 6 माह के पुत्र रितिक उर्फ रितेश को गली में पत्थर पर फेंक दिया. जिससे बचाने वह गली की तरफ भागी, लेकिन मासूम के सिर से खून बहने लगा. जिस पर उसे पावटा अस्पताल ले गए, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने एमडीएम रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

पढ़ें-जयपुर: पानी के टैंकर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

थाना अधिकारी लेखराज सिंह ने बताया कि प्रथम रिपोर्ट आरोपी की पत्नी द्वारा ही दी गई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए महेंद्र नट पुत्र फुटरमल नट को बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details