राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः थ्रेसर मशीन में किसान का हाथ कटा, इलाज जारी

By

Published : Apr 18, 2020, 9:11 PM IST

Updated : May 24, 2020, 3:34 PM IST

जोधपुर के भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र के नाडसर गांव में एक किसान का हाथ गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन में आने से कट गया. जिसके बाद साथ में काम करने वाले किसान ने उसको बचाया और उसे अस्पताल लेकर गया.

jodhpur news, किसान का हाथ कटा
गेहूं की मशीन से किसान का हाथ कटा

भोपालगढ़ (जोधपुर). जिले के भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र के नाडसर गांव मे गेहूं की फसल निकाल रहे एक किसान का हाथ गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन में आने से कट गया. इस दौरान पास में काम करने वाले परिजनों को पता चलते ही तुरंत मशीन को रोककर व्यक्ति की जान को बचाने की कोशिश की गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र के नाडसर गांव का युवा किसान जगदीश पुत्र शक्ताराम अपने परीजनों के साथ अपने खेत मे गेहूं की फसल थ्रेसर मशीन से निकाल रहा था कि अचानक जगदीश का हाथ गेहूं के पुले के साथ थ्रेसर मशीन के अदंर चला गया. ऐसे में चिल्लाने पर सहयोगी किसान ने दौड़कर ट्रैक्टर के साथ ही थ्रेसर मशीन को बंद किया और हाथ बाहर की ओर खीचा, लेकिन तब तक तो हाथ का पंजा पूरा मशीन के अंदर कट गया था.

पढ़ें-जोधपुर: गांव में बार बार आग की घटना से ग्रामीणों में दहशत

इस दौरान तुरन्त साथ ही काम करने वाले किसान ने अपनी बाईक से भोपालगढ़ कस्बे के राजकीय अस्पताल लेकर लाये ओर डॉक्टरों की टीम ने तुरंत उनका इलाज शुरू किया. कोरोना वायरस की देशव्यापी महामारी के लॉकडाउन के चलते पुलिस थाने मे मामला अभी तक दर्ज नहीं हो पाया.

Last Updated : May 24, 2020, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details