राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: आबकारी विभाग की अवैध शराब बनाने वालों पर कार्रवाई...हजारों लीटर शराब की नष्ट

अवैध शराब की तस्करी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की. जोधपुर में आबकारी विभाग ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए हजारों लीटर कच्ची शराब को नष्ट किया. आबकारी पुलिस निरीक्षक ने कहा है कि अवैध शराब पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई जारी रहेगी.

By

Published : Aug 7, 2019, 12:30 PM IST

अलग अलग कार्रवाई में आबकारी टीम ने नष्ट की हजारों लीटर वॉश

जोधपुर. अवैध शराब की तस्करी पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत विभाग की टीमों ने कार्रवाई की. आबकारी विभाग की पूर्वी और पश्चिमी टीमों ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए हजारों लीटर वॉश को नष्ट किया.

अलग अलग कार्रवाई में आबकारी टीम ने नष्ट की हजारों लीटर वॉश

पढ़ें-हनुमानगढ़ में फेसबुक पर जातिसूचक टिप्पणी का मामला... वाल्मीकि समुदाय में आक्रोश
दरअसल, आबकारी विभाग ने बताया कि सुबह जोधपुर के रातानाडा स्थित सांसी कॉलोनी में सुबह दबिश देकर मौके से हजारों लीटर वॉश बरामद किया. जिसे आबकारी विभाग की टीम ने नष्ट कर दिया. वहीं पश्चिम की टीम ने भी सुबह मसूरिया स्थित नट बस्ती में दबिश देकर मौके से हजारों लीटर वॉश बरामद करके नष्ट की.

पढ़ें- हनुमानगढ़: धानका समाज अब करेगा आंदोलन, कलेक्ट्रेट का करेंगे घेराव
आबकारी विभाग पश्चिम के इंस्पेक्टर नितिन दवे ने बताया कि विभाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत टीम ने हजारों लीटर वॉश बरामद करके नष्ट की. साथ ही टीम द्वारा मौके से अलग अलग कंपनी की अवैध शराब की बोतलों को भी जब्त किया गया है. विभाग ने कई लोगों के खिलाफ आबकारी नियम के अंतर्गत मामले भी दर्ज किए हैं. फिलहाल आबकारी टीम द्वारा मौके पर जब्त की गई शराब का आंकलन किया जा रहा है और उसी के आधार पर पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए जाएंगे. आबकारी विभाग के पुलिस निरीक्षक नितिन दवे का कहना है कि आबकारी विभाग द्वारा आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details