राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में लॉक डाउन के बावजूद सड़कों पर घूमते नजर आए लोग

जोधपुर के लूणी में कोरोना वायरस के चलते पूरे शहर में लॉकडाउन किया गया है. साथ ही राजस्थान सरकार ने प्रदेश में धारा 144 भी लागू कर रखी है. इसके बावजूद लोग सड़कों पर लगातार नजर आ रहे हैं. इस दौरान पुलिस ने सभी वाहनों के चालान काटे और उनसे घर पर रहने की अपील भी की.

By

Published : Mar 23, 2020, 5:51 PM IST

जोधपुर की खबर, COVID 19 IN INDIA
लॉक डाउन के बाद भी सड़कों पर घूमते नजर आए लोग

लूणी (जोधपुर). शहर में लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर घूमते हुए लोग नजर आ रहे हैं. कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए राजस्थान सरकार ने प्रदेश में धारा 144 लगा रखी है. साथ ही 31 मार्च तक पूरे प्रदेश में लॉकडाउन करने की घोषणा की गई है, लेकिन राजस्थान सरकार की ओर से की गई घोषणा के बाद जोधपुर के पाल रोड पर जनता बेपरवाह घूमती नजर दे रही है.

लॉक डाउन के बाद भी सड़कों पर घूमते नजर आए लोग

वहीं, सोमवार को पुलिस प्रशासन और चिकित्सा विभाग की टीम की ओर से बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही हैं. डॉक्टर विक्रम गोपा ने बताया कि बाड़मेर सहित अन्य जगहों से आने वाली वाहनों की चेकिंग की जा रही है. साथ ही सर्दी जुकाम और खांसी के रोगियों को जांच के दौरान नाम लिखकर उच्च अधिकारियों को सूचना दी जा रही हैं.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान ऐसे किसी भी मरीज की पुष्टि नहीं हुई है. वहीं, मौजूद पुलिस भी सहयोग दे रहे हैं. कोरना संक्रमण बचाने के लिए चिकित्सा विभाग की टीमें गठित की गई है.

पढ़ें-लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर बेलगाम दौड़ रहे हैं ऑटो रिक्शा, पुलिस ने काटे चालान

वहीं, सोमवार को जोधपुर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी हर जगह सुनसान नजर आ रहा है. वहीं, आवश्यक सामग्री के लिए दुकानें भी खुली नजर आई. सोमवार को पुलिस जाब्ते के साथ मुख्य चौराहे पर दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ चालान काटे गए. साथ ही उन्हें घर पर रहने की अपील भी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details