राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 28, 2019, 4:33 PM IST

ETV Bharat / state

वैभव के लिए गहलोत ने छेड़ा डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान, कर रहे समर्थन की अपील

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में रविवार को डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया. सुबह 10 बजे से ही सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों में जाकर उन्होंने आम लोगों से मिलकर कांग्रेस के समर्थन की अपील की.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जोधपुर. प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है. ऐसे में मतदान के एक दिन पहले प्रत्याशियों ने डोर-टू-डोर लोगों से जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में रविवार को लोगों से डोर टू डोर जनसंपर्क किया. और सुबह 10 बजे से ही सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों में जाकर आम लोगों से मिलकर कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील की.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 12 बजे के करीब नागौरी गेट थाना क्षेत्र में कलाल कॉलोनी पहुंचे. जहां कलाल समाज के लोगों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. उसके बाद नागौरी गेट स्थित बाबा रामदेव मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा. मुख्यमंत्री का रात 8 बजे तक जन संपर्क करने का कार्यक्रम है. जिसमें सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग वार्डों में जाकर जनसंपर्क करेंगे.

जोधपुर में मुख्यमंत्री गहलोत का डोर टू डोर जनसंपर्क

आपकों बता दें कि जोधपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत को प्रत्याशी बनाया है. वहीं बीजेपी ने मोदी सरकार में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में इस सीट पर दोनों ही पार्टियों की प्रतिष्ठा दांव पर है. ऐसे में दोनों ही राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details