राजस्थान

rajasthan

घोड़े पर बैठने को लेकर विवाद: चाकू के वार से घायल हुए नाबालिग ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

By

Published : Apr 17, 2022, 7:10 AM IST

जोधपुर में घोड़े पर बैठने की बात को लेकर एक नाबालिग ने दूसरे (Minor injured by knife dies in Jodhpur) पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसकी शनिवार रात को मौत हो गई. आरोपी नाबालिग को पुलिस ने संरक्षण में ले लिया था. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा.

Dispute over sitting on horse
जोधपुर में चाकू के वार से घायल नाबालिग की मौत

जोधपुर. प्रतापनगर सदर थाना क्षेत्र में घोड़े पर बैठने को लेकर हुए विवाद में (Minor injured by knife dies in Jodhpur) चाकू के वार से घायल हुए नाबालिग ने उपचार के दौरान शनिवार रात को दम तोड़ दिया है. मृतक 13 साल के आवेश (पुत्र अब्दुल हमीद) का शव मॉर्चरी में रखा गया है. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा. इधर बालक आवेश की मौत के बाद प्रतापनगर सदर थाना क्षेत्र की मजदूर बस्ती और पचोलिया बस्ती के आसपास पुलिस और आरएसी का जाप्ता लगाया गया है. जिससे किसी तरह की तनाव की स्थिति नहीं बने.

डीसीपी वंदिता राणा खुद मामले को देख रही हैं. हालांकि पुलिस ने इस मामले में हमला करने वाले नाबालिग को सरंक्षण में ले लिया है. गुरुवार रात को आवेश घोड़े पर जा रहा था. उस समय एक नाबालिग ने उसे रोककर उसे घोड़े पर बैठाने की बात कही, जिस पर आवेश ने मना कर दिया. इससे नाराज नाबालिग ने उसे घोड़े से उतार कर चाकू से वार किया. जिसमें से एक चाकू का वार उसके गले पर लगा था. घायल अवस्था में उसे लोग महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए. जहां उसे आईसीयू में रखा गया था. लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी होने के कारण शनिवार रात करीब 11:15 बजे उसने दम तोड़ दिया.

पढ़ें- जोधपुर में घोड़े पर बैठने को लेकर विवाद, एक नाबालिग ने दूसरे पर किया चाकू से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details