राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: बिलाड़ा में लांबा सरपंच पर जानलेवा हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

जोधपुर में बिलाड़ा पंचायत समिति की लांबा ग्राम पंचायत के सरंपच पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले के दौरान हमलावरों ने उऩकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की.

By

Published : Sep 26, 2020, 2:43 PM IST

Published : Sep 26, 2020, 2:43 PM IST

लांबा सरपंच, सरपंच पर जानलेवा हमला, जोधपुर की खबर, बिलाड़ा की खबर, जानलेवा हमले की खबर, Lamba sarpanch, deadly attack on sarpanch, news of Jodhpur, news of bilada, news of deadly attack
सरपंच पर जानलेवा हमला

बिलाड़ा (जोधपुर).बिलाड़ा पंचायत समिति के ग्राम पंचायत लांबा में शुक्रवार रात अपनी गाड़ी से घर जा रहे सरपंच पर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा रास्ता रोका गया. उसके बाद धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया. हमले में सरपंच की गाड़ी को नुकसान पंहुचाया गया है.

जानकारी के अनुसार लांबा सरपंच घेवरराम विश्नोई और गांव के ही थानाराम विश्नोई के बेटे के बीच व्यवसाय को लेकर कुछ दिनों पहले अनबन हुई थी. इसको लेकर सरपंच से रंजिश पाल रहे विष्णु और अन्य लोगों ने शुक्रवार रात घर से अपनी गाड़ी से जा रहे सरपंच का घर के बाहर कैंपर गाड़ी से टक्कर मारकर रास्ता रोका और ताबड़तोड़ धारदार हथियारों से हमला बोल दिया, जिससे सरपंच की गाड़ी के शीशे टूट गए और सरपंच को भी मामूली चोट आई.

यह भी पढ़ें:बाड़मेर: दिव्यांग ठेला चालक को थाने में बुलाकर मारपीट करने का आरोप, SP ने दिए जांच के आदेश

गांव के बीच हुए इस तरह जानलेवा हमले के बाद लोगों ने बीच-बचाव कर सरपंच को हमलावरों से छुड़वाया. जानलेवा हमले के बाद शनिवार को आपसी समझाइश नहीं बनने पर सरपंच ने बिलाड़ा पुलिस को जानलेवा हमला और गाड़ी तोड़ने का परिवाद देकर कार्रवाई की मांग की है. सरपंच की शिकायत पर बिलाड़ा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details