राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 27, 2021, 9:04 PM IST

ETV Bharat / state

राजस्थान : नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद बाप-बेटी पर जानलेवा हमला

राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां आरोपियों ने पहले नाबालिग को अगवा कर डेढ़ महीने तक डरा धमका कर दुष्कर्म किया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया था, जिसकी खुन्नस में आरोपी के भाई व अन्य परिजनों ने नाबालिग पीड़िता और उसके पिता को जान से मारने की नियत से हमला कर कर दिया.

deadly-attack-on-father-and-daughter
बाप-बेटी पर जानलेवा हमला

बिलाड़ा (जोधपुर). जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक गांव में दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद बाप-बेटी पर जानलेवा हमला हुआ.

जानकारी के मुताबिक, डेढ़ महीने तक बंधक बना नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी के परिजनों ने सोमवार शाम को पीड़िता व उसके पिता पर रंजिश पूर्वक जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर दिया. घायल होने पर पीड़िता किसी तरह अपनी मां को साथ लेकर अपने पिता को बिलाड़ा ट्रोमा सेन्टर पहुंची व बिलाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पीड़िता की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया है कि करीब एक-डेढ़ महीने पहले गांव का ही एक युवक व अन्य लोगों न नाबालिग को रात के समय घर से अगवा कर पहले जोधपुर और बाद में पाली के जंगलों में ले जाकर चाकू की नोंक पर दुष्कर्म करते रहे. घर से लापता होने पर पीड़िता के पिता ने बिलाड़ा पुलिस थाने में नामजद गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने नाबालिग व आरोपी को एक सप्ताह पूर्व दस्तयाब कर कोर्ट में पेश करने किया और आरोपी को जेल भेज नाबालिग को उसके परिवार के हवाले कर दिया.

पढ़ें :बीकानेर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप, पांच लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

जिसकी रंजिश पाले दुष्कर्म के आरोपी का भाई व उसके परिवार वालों ने सोमवार शाम को गांव के बिचोंबीच पिता के साथ गाय ढूंढ कर ला रही नाबालिग पर घात लगा जानलेवा हमला कर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. इस दौरान पीड़िता के पिता गंभीर घायल हो गए.

किसी तरह हमलावरों के चुंगल से भाग नाबालिग अपने घर पहुंच मां को सूचना देने के बाद गंभीर घायल पिता को लेकर बिलाड़ा ट्रोमा सेन्टर में भर्ती कराया. उसके बाद बिलाड़ा थाने में दुष्कर्म के आरोपी के भाई व अन्य के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. बिलाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. हमले में घायल पीड़िता और उसके पिता का बिलाड़ा ट्रोमा सेन्टर में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details