राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Jodhpur Death Case : पानी के टांके से मिला दंपती और दो साल की मासूम का शव

जोधपुर के ओसियां थाना क्षेत्र में दंपती और 2 वर्ष की बेटी का शव पानी के टांके में मिला (Couple and Daughter Found dead in Water Tank) है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाया है. मृतका के परिजनों ने उसके जेठ पर संदेह जताया है.

By

Published : Nov 5, 2022, 3:23 PM IST

Jodhpur Death Case
Jodhpur Death Case

जोधपुर.ओसियां थाना क्षेत्र में एक दंपती और दो साल की बच्ची का शव पानी के टांके में मिलने का मामला (Couple and Daughter Found dead in Water Tank) सामने आया है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. मृतका के परिजनों ने मर्ग रिपोर्ट के साथ ही दामाद के बड़े भाई पर संदेह जताया है, जिसकी जांच की जाएगी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया है.

वृताधिकारी नूर मोहम्मद के अनुसार बडला बासनी गांव निवासी नरेन्द्र सिंह, पत्नी सुनीता कंवर और 2 वर्षीय बेटी का शव उनके घर के पानी के टांके मिले थे. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया. रिपोर्ट में मृत्यु का कारण डूबना ही सामने आया है. शव पर कोई चोट के निशान नहीं हैं. शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि नरेंद्र सिंह कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था.

पढे़ं. Suicide Case in Jaipur : विवाहिता ने तेजाब पीकर की आत्महत्या, पति समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले नरेन्द्र के परिजन उसे तिंवरी अस्पताल लेकर (Jodhpur Death Case) गए थे. इसके अलावा एक भोपा के यहां झाड़-फूंक भी करवाया था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मृतका सुनीता कंवर के परिजनों ने शनिवार को मर्ग रिपोर्ट दी है, साथ में नरेंद्र सिंह के बड़े भाई पर इस घटना को लेकर संदेह जताया है. जिसकी जांच उपखंड अधिकारी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details