राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हिस्ट्रीशीटर भंबानी पर जानलेवा हमला करने वाले कुख्यात मांजू पर आरोप तय

जोधपुर में आपसी रंजिश के चलते दो साल पहले हिस्ट्रीशीटर दिनेश भंबानी पर फायरिंग के आरोपी हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू पर कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं. मांजू को अजमेर जेल से कोर्ट में पेश किया गया था.

हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू

By

Published : May 20, 2019, 8:38 PM IST

जोधपुर. आपसी रंजिश के चलते दो साल पहले जोधपुर शहर में फायरिंग की घटनाओं के आरोपी हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू सहित अन्य आरोपियों पर कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं. हालांकि यह आरोप एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा दूसरे पर किए गए जानलेवा हमले के मामले में तय किए गए हैं.

हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर मांजू पर आरोप तय

जोधपुर के शास्त्रीनगर इलाके में हिस्ट्रीशीटर दिनेश भंबानी पर हमला करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू और राकेश मांजू को सोमवार को अजमेर जेल से कोर्ट में पेश किया गया था. इस दौरान आरोपियों पर भंबानी पर हमला मामले में आरोप तय किए गए. कैलाश मांजू ने सोमवार को सुनवाई के दौरान आरोप तय करने के दौरान आरोप को सिरे से नकार दिया.

वहीं शहर के कई चर्चित मामलों में भी कैलाश मांजू पर आरोप सुनाना और तय करना बाकी है. जिनमें खासतौर से लॉरेंस गैंग के साथ मिलकर शहर के व्यापारियों को डराना धमकाना और सरदारपुरा में एक व्यापारी की हत्या से जुड़ा मामला है. जोधपुर शहर में लॉरेन्स गैंग ने एक डॉक्टर और ट्रैवल व्यवसायी पर हमले किए थे. उस दौरान कैलाश मांजू का नाम भी सामने आया था. इस प्रकरण के करीब दो साल बाद कैलाश मांजू पुलिस के हाथ लगा. अब उसे बारी बारी मुकदमों में मुलजिम बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details