राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लेनदेन के विवाद में युवक की हत्या का मामला दर्ज, 2 को लिया हिरासत में

लेनदेन के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Oct 9, 2021, 4:10 PM IST

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री , युवक की हत्या का मामला , handicraft factory,  youth murder case
लेनदेन के विवाद में युवक की हत्या का मामला दर्ज

जोधपुर.बोरानाडा थाना अंतर्गत हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने इस प्रकरण में दो नामजद आरोपियों को हिरासत में भी लिया है.

एसीपी बोरानाडा मांगीलाल राठौड़ ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित गायत्री फर्नीचर फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को यहां पॉलिश का काम करने वाले मेहराज और उससे पहले इसी फैक्टरी में पॉलिश का काम करने वाले सुरेंद्र सिंह के बीच झगड़ा हुआ था. सुरेंद्र सिंह अपना बकाया लेने गया था, लेकिन कहासुनी में विवाद बढ़ गया. मेहराज और उसके भाई व अन्य ने मारपीट कर दी. झगड़े के बाद सुरेंद्र सिंह को कुछ चोट आई लेकिन वह अपने घर चला गया.

पढ़ें.अलवर: बड़े भाइयों की शादी नहीं होने के कारण नहीं हो पा रही थी शादी, युवक ने की आत्महत्या

रात को उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात को उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने सोमानी कॉलेज क्षेत्र निवासी सुरेंद्र सिंह के साथ मारपीट करने वाले महाराज और उसके भाई डंपी और फैक्ट्री मालिक बाबूलाल के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है. पोस्टमार्टम के बाद सुरेंद्र सिंह का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. कुछ देर पहले पुलिस ने मेहराज और उसके भाई डंपी को हिरासत में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details