राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 12, 2020, 8:22 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर: नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का मामला, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाना में एक नाबालिग लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Sexual harassment case in Jodhpur,  Jodhpur news
नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का मामला

जोधपुर.जिले के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाने में एक नाबालिग लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. घटना के बाद नाबालिग के परिजनों ने कुड़ी भगतासनी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. पीड़ित के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुड़ी थाना पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश की और बताया कि उसके बेटे के साथ तीन युवकों ने यौन उत्पीड़न किया है. साथ ही नाबालिग की ओर से विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई.

पढ़ें-बहाने से घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर मारपीट कर लूट लिए पैसे...हनी ट्रैप का मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की गहनता से जांच शुरू की है. फिलहाल, गुरुवार को पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया है और जल्द ही कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवाए जाएंगे.

जोधपुर में हनी ट्रैप का मामला...

जोधपुर जिले के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक ने जोधपुर के महामंदिर पुलिस थाने में एक युवती सहित 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जोधपुर केमहामंदिर पुलिस थाने में हनीट्रैप का मामला दर्ज होने के बाद जोधपुर के बनाड़ पुलिस थाने में भी एक और हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. जहां इस बार स्वर्ण व्यवसाई को शराब और नशीला पदार्थ पिला कर आपत्तिजनक फोटो खींचा गया है. जिसके बाद उससे 20 लाख रुपए की डिमांड की गई है. मामले में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details