राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर लोकसभा सीट पर जानें दिनभर की सियासी हलचल

संसद सत्र में सोमवार को होने वाले मतदान से पहले जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने रविवार को पूरे दिन डोर टू डोर जनसंपर्क किया.

By

Published : Apr 28, 2019, 9:13 PM IST

भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की

जोधपुर. भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने रविवार को पूरे दिन डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देर शाम तक वैभव गहलोत के समर्थन में लोगों से जन संपर्क करते रहे. गजेंद्र सिंह शेखावत भी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गली मोहल्लों में लोगों से मिले और पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की. वहीं जिला प्रशासन ने संसद क्षेत्र के 2550 से अधिक मतदान केंद्रों के लिए टोलियों को रवाना किया और वहां सभी तरह की व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को भी नियुक्त कर दिया है.

भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने डोर टू डोर किया जनसंपर्क

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में कुल 619 संवेदनशील अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान केंद्रों की सुरक्षा के लिए 6600 शिक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महामंदिर की जैन स्कूल में बूथ नंबर 107 पर अपने परिवार के साथ मतदान करेंगे तो भाजपा के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत गवर्नमेंट स्कूल में अपना वोट डालेंगे. जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में 2014 के चुनाव में 62 फ़ीसदी मतदान हुआ था. लेकिन भीषण गर्मी के दौर में मतदाता कितने घर से बाहर निकलते हैं और 62 फ़ीसदी का आंकड़ा पार होता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details