राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: वैभव गहलोत के साथ कैबिनेट मंत्री ने की जनसुनवाई

By

Published : Sep 5, 2019, 7:40 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव वैभव गहलोत ने गुरुवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं जोधपुर जिले के प्रभारी लालचंद कटारिया के साथ जनसुनवाई की. वहीं जनसुनवाई के दौरान सैकड़ों लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा.

Vaibhav Gehlot Public Hearing News, वैभव गहलोत जनसुनवाई न्यूज

जोधपुर. कांग्रेस के प्रदेश महासचिव वैभव गहलोत ने गुरुवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं जोधपुर जिले के प्रभारी लालचंद कटारिया के साथ जनसुनवाई की. इस दौरान जनसुनवाई में सैंकड़ों लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर वैभव गहलोत और लालचंद कटारिया को ज्ञापन सौंपे. वहीं प्रदेश महासचिव की अधिकारिक रूप से यह पहली जनसुनवाई थी.

वैभव गहलोत के साथ कैबिनेट मंत्री ने की जनसुनवाई

वैभव गहलोत ने कहा कि मेरा प्रयास होता है कि जो भी समस्या मेरे पास आती है उसका निस्तारण तुरंत हो इसके लिए मैं काम करता हूं. सर्किट हाउस में आयेाजित जनसुनवाई में प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से मौके पर ही कई समस्याओं को लेकर फीडबैक भी लिया.

पढ़ें- नागौर: नमक उद्यमियों की परेशानी... जितनी बिजली काम में ली उतना बिल भरा फिर भी काट दी वीसीआर

कटारिया ने बताया कि किसानों और आमजन की छोटी मोटी समस्याएं होती है, इसके अलावा जनप्रतिनिधियों की शिकायतों को भी दूर करने का प्रयास किया गया. उन्होंने बताया कि बारिश अच्छी हुई इससे किसानों के चेहरे खिले हुए हैं और यह शुभ संकेत हैं. वहीं सुनवाई के दौरान राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनिवाल, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड, अयूबखान सहित संगठन के नेता शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details